नई दिल्ली. इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता हैं। सलमान ने हमेशा अपने काम से फैंस का दिल जीता है चाहे वह आम जिंदगी में हो या अपने फिल्मी करियर में। अब हाल ही में एक्टर ने एक बार फिर से अच्छा काम किया है। दरअसल, सलमान ने सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने का अपना वादा निभाया है।

आप जानते ही होंगे कि सलमान पिछले लॉकडाउन से ही जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं और अब सलमान ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। वह लंबे समय से सिने कर्मियों के खातों में पैसे ट्रांसफर कर रहे हैं और अब 1500 रुपये मजदूरों के खाते में ट्रांसफर कर चुके हैं।

यह बात फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने वर्कर्स के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कही। वह कहते हैं, ‘सलमान खान बड़े दिल वाले बॉलीवुड अभिनेता हैं जो जरूरत पड़ने पर मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं।’ साथ ही उन्होंने कहा कि सलमान ने पहले भी लॉकडाउन में अपने सदस्यों की मदद की थी और हम हमेशा उनके आभारी रहेंगे. उन्होंने आगे कहा, ”वह भविष्य में भी मजदूरों की मदद के लिए आगे रहेंगे.”

पिछले साल सलमान ने मजदूरों के खाते में 3000 रुपये ट्रांसफर किए थे। खैर, सलमान ही नहीं बल्कि उनके अलावा कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं। इस लिस्ट में सोनू सूद से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक के नाम शामिल हैं। सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों की मदद के लिए मसीहा बने हैं। सोनू ने जरूरतमंदों को अस्पताल, दवाएं और ऑक्सीजन दी है और अभी भी सभी की मदद कर रहे हैं।

Shahrukh Khan Salman Khan Fight Reason: जब शाहरुख और सलमान ने बताया उनके बीच विवाद की असली वजह

Sonu Sood Sell Egg and Bread : साइकिल पर अंडे और ब्रेड बेचते हुए सोनू सूद का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर