नई दिल्ली. अभिनेता सलमान खान मुश्किल समय में लोगों की में मदद के जाने जाते हैं. इस समय जब पूरा देश गंभीर स्वास्थ्य संकट से जूझ रहा है तब सलमान खान एक बार फिर से जरूरतमंदों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहें हैं.

सुपरस्टार सलमान खान ने फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को भोजन वितरित करने के लिए कदम आगे बढ़ाया है. उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो की बात करें तो अभिनेता फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को खाना भेजने से पहले खुद खाना टेस्ट करते दिख रहे हैं. 

सलमान  जरूरतमंद लोगों को फूड पैकट बांटने के लिए फूट ट्रकों में पैकट डाल रहे हैं. कथित तौर पर, इन किटों में चाय, मिनरल वाटर, बिस्कुट का एक पैकेट और स्नैक्स शामिल हैं, जिनमें उपमा या पोहा या वड़ा पाव या पाव भाजी शामिल हैं. ये फूड ट्रक 15 मई तक काम करेंगे, वहीं सलमान पूरे मुंबई में खाना पहुंचाने पर जोर दे रहे हैं. अभी के लिए, फूड ट्रक केवल वर्ली और जुहू क्षेत्रों में फूट पैकट वितरित कर रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है कि राधे अभिनेता कोरोनोवायरस महामारी के दौरान फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले साल भी, सलमान ने अपने फूड ट्रकों के साथ जरूरतमंदों की मदद की थी. भारत में कोरोनोवायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है, कई बॉलीवुड हस्तियां नागरिकों की मदद के लिए आगे आई हैं. जहां सोनू सूद ने टेलीग्राम मोबाइल एप्लिकेशन पर ‘इंडिया फाइट्स विद कोविड’ नाम से एक चैनल खोला है, जिसका उद्देश्य अस्पतालों, दवाओं और ऑक्सीजन को ढूंढना है, अक्षय कुमार ने पूर्व क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर की नींव कोविड राहत उपाय के रूप में 1 करोड़ रु दिए.

हाल ही में सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी नजर आएंगी. यह फिल्म 13 मई, 2021 को सिनेमाघरों में और ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होगी.

Kangana on Third Child: कंगना रनौत ने तीसरे बच्चे को लेकर की जुर्माने की मांग या जेल, ट्रोलर्स ने दिलाई ‘भाई-बहन’ की याद’

Divyanka Tripathi Bold Photo Viral on Internet : पहली बार दिव्यंका त्रिपाठी ने बिकनी में की बोल्ड फोटो शेयर, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ