बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणवीर सिंह ने पिछले कुछ सालों में अपने अभिनय के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है. उनकी पिछले फिल्मों को देखते हुए उनकी फैन फॉलोइंग में अच्छा-खासा इजाफा देखा जा सकता है. इसके अलावा बॉलीवुड के सुपस्टार्स की लिस्ट में उनका नाम शामिल किया जा चुका है, जिसके बाद अब सलमान खान ने भी ये बात मान ली है. सलमान खान ने रणवीर सिंह को सुपरस्टार मानते हुए उनकी जमकर तारीफ की है.

दरअसल, सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर मुझे किसी ने कहा कि वो फिल्मों में काम करना चाहता है और मैं उसे लॉन्च करूं, तो मैं ऐसे ही नहीं कर देता. मैं इस तर्ज पर ही उसे फिल्मों में लॉन्च करूंगा जब मुझे पता चलेगा कि उसके अंदर काबिलियत है कि नहीं. सब लोग थोड़े ही शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होते हैं.

View this post on Instagram

🧨

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह की एनर्जी और स्टाइल की करें तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनके इस स्टाइल के सभी दीवाने हैं. वो जब भी लाइफ परफॉर्मेंस देते हैं तब अपनी एनर्जी से सभी को काफी प्रभावित करते हैं. इसके अलावा फिल्मों में अपने अलग रोल की बदौलत उन्होंने ये सिद्ध भी कर दिया है कि वे मौजूदा समय में उन चुनिंदा कलाकारों में ये एक हैं जिन्हें चैलेंजिंग रोल्स निभाने में कोई आपत्ति नहीं है.

साथ ही रणवीर सिंह जल्द कबीर खान की 83 में दिखाई देंगे. इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप में इतिहास रच चुकी टीम इंडिया की जीत की कहानी दिखाई जाएगी. इसके बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि मैं उनसे जितना सीख सकता हूं उतना सीखना चाहता हूं. उनकी कहानी, उनके अनुभव, उनके विचार, उनकी भावनाएं, उनके हावभाव, उनकी ऊर्जा. हर चीज की प्रेरणा ले सकता हूं. ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.

बता दें कि रणवीर सिंह ने 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात से अपने फिल्मी करियर की शुरूआती की थी. इसके बाद रणवीर सिंह ने रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और सिंबा जैसी सुपरहिट फिल्में दीं. वही अगर सलामन खान की फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म में उनके साथ कैटरिना कैफ के अलाव कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Ranveer Singh Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने मम्मी पापा, देखें वीडियो

Notebook Song Main Taare Social Media Reaction: सलमान खान ने गाया नोटबुक का स्पेशल सॉन्ग मैं तारे, सोशल मीडिया पर हुई तारीफों की बरसात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App