बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान भले ही अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर कितने ही व्यस्त क्यों न हो लेकिन वह अपनी फिटनेस का साथ कभी नहीं छोड़ते हैं. सलमान 53 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं जो वाकई काबिले तारीफ है. ऐसे में सलमान ने अपनी आने वाली भारत के शूटिंग सेट पर ही 10 हजार वर्ग फीट का जिम बनवाया है. ताकि वह अपने जिम वर्कआउट को अच्छे तरह से कर सके. यह जिम भारत फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री और निखिन नमित ने खास तौर पर गोरेगांव फिल्म सिटी के पास सलमान के लिए बनवाया है.

इस जिम को खुलवाने की वहज यह बतायी जा रही है कि सलमान रोजना बांद्रा से गोरेगांव की यात्रा नहीं करना नहीं चाहते. ऐसे में सलमान ने फिल्म के सेट के पास एक जगह पर रह कर फिल्म की शूटिगं और वर्कआउट जारी रखेंगे. इस जिम में सलमाल खान की ब्रांडेड कंपनी बीइंग ह्यूमन के जिम उपकरण भी शामिल होंगे. इसके अलावा यह एक मल्टीपल जिम है और इस जिम को बनने में लगभग एक सप्ताह का समय लगा.

View this post on Instagram

This is how I am preparing for Bigg Boss season 12 #BB12

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दे कि सलमाल अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं. इस फिल्म में सलमान को पांच अलग-अलग लुक में दिखाया जायेगा. ऐसे में फिल्म के एक लुक में सलमान को लीन (पतला) दिखाया जायेगा जिसके लिए वह दिन में दो बार वर्कआउट कर रहे हैं. वहीं फिल्म के निर्माता निखिल नमित ने इस बात की पुष्टि की है कि हमने सलमान के लिए फिल्म के सेट के पास 10 हजार वर्ग फीट का जिम बनवाया है.

View this post on Instagram

#Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Salman Khan Batting on Bharat Set: फिल्म ‘भारत’ के सेट पर सलमान खान ने कर दी चौको-छक्कों की बौछार, वीडियो वायरल

Salman Khan Dabangg 3: चुलबुल पांडे सलमान खान अप्रैल में शुरू करेंगे दबंग 3 की शूटिंग, भाई अरबाज खान ने की पुष्टि

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App