Salman Khan: सलमान खान

नई दिल्ली : इस बार बिग बॉस 15 वीकेंड का वार होने वाला है बहुत ही खास। जहाँ पिछले 2 हफ्ते से करण कुंद्रा सलमान खान के निशाने पर थे। वही इस बार शो के होस्ट को तेजस्वी प्रकाश का रवैया कुछ पसंद नहीं आया। यहाँ तक की सलमान खान ने तो तेजस्वी प्रकाश को Shut Up तक कह दिया। उनका मानना है कि तेजस्वी सिम्पैथी कार्ड खेल रही है।

 

शमिता शेट्टी पर लगाए गंभीर आरोप

इस शनिवार बिग बॉस 15 में वीकेंड के वार में तेजस्वी प्रकाश का बर्ताव कुछ लोगों के साथ काफी अलग रहा। प्रतिक सहजपाल के साथ गुस्सा होना, शमिता शेट्टी पर गंभीर आरोप लगाना, अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर शक करना। यही सब देखते हुए आने वाले एपिसोड में सलमान तेजस्वी की अच्छे से क्लास लेने वाले है। और अपना जजमेंट सुनाने वाले है।

तेजस्वी को कहा Shut Up : Salman Khan

पिछले 2 हफ्ते से करण कुंद्रा सलमान खान के निशाने पर थे लेकिन कुछ समय से तेजस्वी का बदलता बर्ताव देख उन्हें बहुत गुस्सा आया। बिग बॉस 15 वीकेंड के वार के प्रोमो में ये भी दिखाया की सलमान ने तो तेजस्वी को shut up तक कह दिया। उन्हें लगता है एक्ट्रेस सिम्पैथी कार्ड खेल रही है। इस हफ्ते तेजस्वी की शिकायतों की लाइन लगने वाली है।

वीडियो के प्रोमो में सलमान कहते तेजस्वी से की हर बार आपका एक ही रोना क्यों रहता है, पूरी दुनिया आपके खिलाफ और आप अकेली है। आप इस चैनल को भी कोसती है , कैसी है आप जिस थाली में कहती है उसी में छेद करती है. अब आप करण कुंद्रा की भी क़द्र नहीं करती। मेरे लिए साजिश रचती है। सिम्पैथी कार्ड क्यों खेल रही है।

एक्ट्रेस ने कही ये बात

सलमान खान जब एक्ट्रेस पर गुस्सा हो रहे थे। तब एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहती है कि मैं कोई सिम्पैथी कार्ड नहीं खेल रही। लेकिन इस बार का वीकेंड का होने वाला है तगड़ा वार। देखने में भी होने वाला है बहुत मजेदार और धमाकेदार।

 

यह भी पढ़ें:

Human Web Series: दुनिया में धोखा-धड़ी, भ्रष्टाचार से रू-ब-रू कराती शेफाली शाह-कीर्ति कुल्हारी की सीरीज।

What is UP Mein Sab Ba : योगी आदित्यनाथ ने रिलीज किया ‘यूपी में सब बा’, सांसद रवि किशन ने बनाया है रैप सॉन्ग

 

 

SHARE