बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच सलमान के भाई अरबाज खान ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद सलमान खान नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा और इरफान खान थे. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब उन्होंने फिल्म मेकर अभिनव से पूछा कि वह उन्हें रॉबिन हुडका किरदार उन्हें क्यों नहीं ऑफर किया तो इस बात का जवाब से पता चला की वह इस रोल की लिए रणदीप और इरफान खान को कास्ट करने की सोच रहे थे, लेकिन आखिरी में सभी ने सलमान खान के नाम पर मुहर लगा दी.  

दबंग फिल्म की दोनों सीरीज में सलमान खान नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आईं थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस बेहतरीन रिस्पॉन्स के चलते इस फिल्म की अगली सीरीज का निर्माण किया गया. इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्दी रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है. शूटिंग के दौरान एक एक वीडियो सोशल मी़डिया काफी वायरल हुआ था. 

सलमान खान आखिरी बार ईद के मौके पर फिल्म भारत में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ नजर आईं थी. इस फिल्म ने ओपनिंग डे ही कम से कम 63 करोड़ तक की कमाई भी की. इसके अलावा फिल्म जीरो में शारुख खान के साथ सॉन्ग इश्कबाज में नजर आए थे. 

Happy Birthday Himesh Reshammiya: हिमेश रेशमिया के जन्मदिन पर जानिए किन विवादों से जुड़ चुका है उनका नाता 

Mamta Kulkarni Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का सेक्सी वीडियो देख फैन्स बोले- खोल तेरे दिल की प्यार वाली खिड़की

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App