बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों सलमान खान अपनी अगली अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है. साथ ही सलमान के फैन्स उनकी फिल्म दबंग की फ्रैंचाइजी के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं खबर है कि फिल्म की शूटिंग के लिए साउथ के सुपर स्टार सुदीप भी सलमान खान के साथ जुड़ चुके हैं. सात ही खबर है कि सलमान ने फिल्म के शेड्यूल के लिए अपनी शूटिंग कर ली है, साथ ही वे अब मुंबई के फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे हैं, जहां सुदीप भी टीम में शामिल हुए हैं.

हाल ही में फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले किच्चा सुदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में सुदीप के साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. दोनों एक जिम में खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही फोटो शेयर करते हुए सुदीप ने लिखा कि गर्मी असहनीय थी, लेकिन फिर भी सेट पर ऊर्जा पर हावी नहीं हो सकी, यह एक रोमांचकारी दिन था, शानदार टीम, शानदार लोग, शानदार दिन के साथ जिम में खत्म होता दिन, पहला दिन दबंग 3 के सेट पर स्माइल के साथ बीता, शुक्रिया सलमान खान घर जैसा ऐहसास कराने के लिए.

साथ ही बता दें कि दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में उतरेगी और इसके साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र भी इस साल दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को अगले साल के लिए स्थगित कर दिया गया है. इसके साथ ही बता दें कि दबंग 3 को प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और पहले के दो फ्रेंचाइजियों को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था.

इसके अलावा फिल्म में अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे जैसा की वो दबंग की बाकी फ्रेंचाइजी में नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही शूटिंग के दौरान सलमान खान ने अपनी फिल्म के एक गाने दबंग दबंग की भी शूटिंग पूरी कर ली है.

Kapil Sharma On Wife Ginni Chatrath: कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

The Voice Season 3 Winner Sumit Saini: जानिए कौन हैं द वॉइस सीजन 3 के विनर सुमित सैनी जिन्होंने अपनी आवाज से लोगों का जीता दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App