बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच सलमान खान ने फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा के साथ इंस्टाग्राम पर चुलबुल पांडे लुक में अपनी एक फोटो शेयर की है, साथ ही बताया है कि दबंग 3 20 दिसंबर क्रिसमस के मौके पर चार भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. सलमान खान की देशभर में फैन फॉलोइंग  है जिसके देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है. 

दबंग सलमान खान की बेहतरीन फिल्मों  में से एक है. ये इसकी तीसरी सीरीज है जिसे लेकर सलमान खान के साथ उनके फैंस भी खासे उत्साहित हैं. फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान और विलेन के रोल में  साउथ एक्टर किच्चा सुदीप नजर आएंगे.  

दबंग 3 का निर्देशन इस बार प्रभु देवा कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म के आखिरी शेड्यूल  की शूटिंग चल रही है जो कि कुछ दिनों में खत्म हो जाएगी. फिल्म से सलमान खान का लुक सामने आ चुका है. चार भाषाओं में फिल्म को रिलीज कर सलमान खान भी प्रभास की फिल्म बाहुबली, साहो की राह पर चलते नजर आ रहे हैं. खैर साउथ में बैठे सलमान खान के फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हो रहे होंगे. 

ईद के मौके के अलावा अब क्रिसमस का मौका भी सलमान खान ने अपनी फिल्मों की रिलीज के नाम कर दिया है. दबंग 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर कोई और फिल्म रिलीज नहीं होने जा रही है. तो उम्मीद पूरी है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर जमकर कमाई करेगी.

सलमान  खान की हाल ही में फिल्म भारत रिलीज हुई थी. इसके अलावा दबंग 3 के बाद सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट रोमांस करती नजर आएंगी. 

Nikamma Movie Shooting Begins: शिल्पा शेट्टी अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया ने शुरू की फिल्म निकम्मा की शूटिंग, सेट से सामने आई पहली फोटो

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी का जबरदस्त सेक्सी लुक कर देगा आपको मदहोश, देखें हॉट लुक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App