बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेता सलमान खान ने फैंस को बड़ी खुशखबरी देते हुए अपनी नई फिल्म राधे का ऐलान कर दिया है. सलमान खान ने राधे फिल्म को लेकर मोशन पोस्टर वीडियो शेयर किया है. जिसपर उन्होंने कैप्शन लिखा है कि आप ही ने पूछा था न कि दबंग 3 के बाद क्या और कब कैसे. तो ये लो आपका जवाब. सलमान खान ने वीडियो के जरिए बताया कि वह दबंग 3 के जरिए सबके साथ क्रिसमस मनाएंगे और राधे फिल्म के जरिए ईद भी.

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह फैंस को बता रहे हैं कि दबंग 3 के बाद वह फैंस के लिए राधे फिल्म लेकर आ रहे हैं. उन्होंने पहले बताया कि 20 दिसंबर यानी क्रिसमस पर दबंग 3 लेकर आ रहे हैं तो वहीं 2020 की ईद के लिए राधे फिल्म में नजर आने वाले हैं. खास बता ये है कि दोनों ही फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

दबंग 3 में एक बार फिर सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं राधे फिल्म के लिए चर्चा है कि दिशा पटानी नजर आ सकती हैं. हाल में ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा पटानी ने ऐसा ही कुछ हिंट भी दिया. दिशा पटानी ने एक फोटो पोस्ट करते हुए राधा लिखा. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा और सलमान खान राधे फिल्म में नजर आ सकते हैं. हाल में ही दोनों ने भारत फिल्म में भी काम किया था.

सलमान खान दबंग 3 और राधे फिल्म के अलावा संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर भी चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट और सलमान खान की जोड़ी देखने को मिलेगी. लेकिन हाल में ही कई रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि बनने से पहले ही इस फिल्म पर ताला लग गया है.

Laal Kaptaan Movie Review: सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा की लाल कप्तान देखने का बना रहे हैं मूड तो यहां पढिए फिल्म का रिव्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App