बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर ही अपने फैंस और ट्रोलर्स के बीच खबरों का केंद्र बने रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान खान गणपति पंडाल के बाहर खड़े होकर सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ में एक्टर अतुल अग्निहोत्री भी सिगरेट का कश लेत हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद दोनों ट्रोलर्स के शिकंजे में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक यह पंडाल उनकी बहन अर्पिता द्वारा आयोजित गणपति उत्सव के दौरान लगवाया गया था.

खबरों की माने तो कुछ ट्रोलर्स ने वीडियो पर कमेट्स करते हुए कहा कि भाई, शर्म करो. पूजा का पंडाल है. इससे कुछ दिनों पहले सलमान खान की भाई अरबाज खान के साथ गणपति की आरती करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जो उनके फैंस को तो काफी पसंद आया था, लेकिन कुछ ट्रोलर्स ने उनको इस बात के लिए भी ट्रोल कर सलमान खान पर काफी सवाल खड़े कर दिए थे.

कुछ ट्रोलर्स ने उनसे उत्सव में भाग लेने के लिए सवाल किया कि वह मुस्लिम हैं, तो वो गणपति पूजा कैसे कर सकते हैं. इससे पहले सलमान खान का एक वीडियो और भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. इस वीडियो को खुद सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में सलमान खान साइकिल से भरे बाजार में नजर आ रहे हैं, काफी बारिश भी हो रही है. सब लोग सलमान खान को देखकर वीडियो बना रहे हैं.

बारिश के कारण जलभराव होने के कारण सलमान खान साइकिल से शूट पर जा रहे हैं. सलमान खान की इस वीडियो पर फैंस ने काफी कमेंट्स भी किए हैं, हर कोई इस वीडियो को देखकर सलमान की जमकर तारीफें कर रहे हैं, वैसे भी सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. जाहिर सी बात भाई के हर अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Happy Birthday Asha Bhosle: बॉलीवुड की मेलोडी क्वीन आशा भोसले का आज 86वां जन्मदिन, सुनिए उनके कुछ बेहतरीन नगमे

Rakul Preet Sexy Photo: रकुल प्रीत सिंह की क्यूट अदाओं को देख फैन्स के दिलों पर चली छूरीयां, देखें हॉट फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App