मुंबई, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी डाल दी है. शुक्रवार को सोहेल और सीमा को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया. कोर्ट से दोनों अलग-अलग निकले थे.

क्यों तलाक ले रहे सोहेल और सीमा?

खबरों के मुताबिक, सोहेल खान और सीमा खान शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में गए थे, दोनों ने तलाक की अर्जी भी डाली है, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती अब भी बरकरार है. बता दें सोहेल और सीमा ने अचानक से अलग होने का फैसला लिया, इसके बारे में उन्होंने किसी को नहीं बताया गया था. दोनों ने अपने इस फैसले को प्राइवेट रखना सही समझा था और फिर कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी.

कपल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि सीमा और सोहेल के बीच कोई विवाद, लड़ाई-झगड़ा नहीं है. दोनों ने मिलकर तलाक का फैसला लिया है और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है. बता दें सीमा खान पेशे से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं.

नेटफ्लिक्स के शो में हुआ था खुलासा

सीमा ने साल 1998 में सोहेल खान से साल शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम योहान और निर्वाण है, अब शादी के 24 सालों बाद कपल का रिश्ता टूट रहा है. 2017 में भी सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें आई थी, इतना ही नहीं सोहेल और सीमा नेटफ्लिक्स के शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अलग-अलग रह रहे थे. इस शो के बाद ही इस बात की पुष्टि हो गई थी कि अब दोनों एक साथ नहीं हैं.

 

कांग्रेस चिंतन शिविर: 5 साल काम करने पर मिलेगा टिकट, एकमत से पास हुआ प्रस्ताव

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर