नई दिल्ली. सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बीते दिनों एक्टर्स अपने बर्थडे से पहले एक हादसे का शिकार हो चुके हैं। जी हां, एक्टर को सांप ने काट लिया लेकिन गनीमत रही कि सांप जहरीला नहीं था, जिससे सलमान को कोई नुकसान नहीं हुआ। आपको बता दें कि इससे पहले भी अभिनेता अपने ऊपर आने वाली परेशानियों को चकमा दे चुके हैं। अब यह चमत्कार हो या किसी की दुआ, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन इन सभी मौकों पर सलमान के हाथ में कंगन हमेशा दिखाया गया है. अगर आपने देखा है तो आप जानते ही होंगे कि सलमान इस ब्रेसलेट के बिना कम ही नजर आते हैं।

यह मेरा सातवां पत्थर

जी दरअसल उन्होंने एक बार अपने एक फैन को इसकी खासियत के बारे में बताया था. सलमान ने उस फैन को बताया था- ‘मेरे पापा इसे पहनते थे, उस वक्त मैं इसी ब्रेसलेट से खेलता था. और फिर जब मैंने काम करना शुरू किया, तो उन्होंने मुझे ठीक वैसा ही ब्रेसलेट दिलवाया। इस पत्थर को फिरोजा कहा जाता है। वहीं इस दौरान सलमान ने अपने ब्रेसलेट में लगे पत्थर के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा- ‘जीतने वाले पत्थर दो ही प्रकार के होते हैं। जब कोई नकारात्मकता आपकी ओर आती है तो यह पत्थर सबसे पहले उस नकारात्मकता को अपनी ओर ले जाता है, उसमें नसें बन जाती हैं और उसमें दरार आ जाती है। यह मेरा सातवां पत्थर है। आपको बता दें कि यह ब्रेसलेट सलमान के लिए काफी मायने रखता है।

दरअसल, सालों पहले सलमान अपने दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में पार्टी कर रहे थे, तभी उनका ब्रेसलेट खो गया। उस वक्त सलमान का चेहरा उतर गया था और वह काफी निराश थे। हालांकि, वह शांत रहा और दोस्तों के साथ ब्रेसलेट ढूंढने लगा और फिर अश्मित पटेल ने अपना ब्रेसलेट सलमान को दे दिया जो स्विमिंग पूल में गिर गए थे।

Watch : एयरपोर्ट पर भागते दिखीं काजोल, यूजर्स कर रहे ट्रोल

’83’ Released on OTT : ओटीटी पर रिलीज होगी ’83’!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर