मुंबई. बिग बॉस सीजन 11 काफी जबरदस्त रहा है. सलमान खान का बिग बॉस सीजन 11 शो का 14 जनवरी को फिनाले होना है. बिग बॉस सीजन 11 में काफी धमाल मचा है, जिसमें काफी चर्चा में रहे हैं भाभी जी घर पर हैं सीरियल के प्रड्यूसर विकास गुप्ता. विकास अपनी चालाकी और दिमाग से शो के फिनाले तक पहुंचे हैं. बिग बॉस हाऊस में शुरुआत में विकास की शिल्पा से खूब गहमागमी रही फिर बीच में इस लड़ाई को विकास प्यार में बदलने के लिये कामयाब रहे. तेज तरार विकास गुप्ता ने शो में शिल्पा शिंदे से प्रोमिस भी लिया कि वो बिग बॉस के बाद भाभी जी घर में हैं सीरियल में वापस आ जाएं. बिग बॉस हाऊस में विकास गुप्ता का काफी रोचक सफर रहा है. लेकिन विकास गुप्ता कई विवादों में भी घिरे. कहा तो ये भी जाता है कि विकास गुप्ता बाइसेक्सुअल हैं. इतना ही नहीं अफवाहें तो यहां तक थी कि विकास गुप्ता का पार्थ सम्थान नाम का ब्वॉयफ्रेंड भी हैं जिसके साथ विकास की कई तस्वीरें भी वायरल हुईं.

अफवाहे हैं कि विकास गुप्ता काफी लंबे समय से पार्थ सम्थान के साथ रिलेशन में रहे थे. इतना ही नहीं एक दिन विकास गुप्ता बिग हाऊस में अर्शी के साथ जेल में बंद थे. उस दौरान विकास गुप्ता खुद अर्शी से कहा कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड था, लेकिन उसने मेरा यूज किया और उसने छोड़ दिया. लेकिन बीच में खबरें आई थीं कि पार्थ ने विकास गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और इसको लेकर उन्होंने लीगल नोटिस भी भेजा था. बता दें पार्थ ने एमटीवी पर प्रसारित होने वाले यारियां शो से अपनी पहचान बनाई थीं.

Vikas Gupta Bigg Boss 11
Vikas Gupta Bigg Boss 11: विकास गुप्ता और पार्थ के साथ

विकास ने सिर्फ भाभी जी घर पर हैं जैसे सीरियल के लिये काम नहीं किया बल्कि इन्होंने बालाजी टेलिफिल्म्स में ‘महाभारत’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे शो के लिए क्रिएटिव हेड का काम कर चुके हैं. बताया जाता है कि विकास गुप्ता का टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर के काफी करीब हैं.

Salman Khan Bigg Boss 11 Grand Finale: फिनाले पर हिेतेन तेजवानी के साथ परफॉर्म करेंगी अर्शी खान, पहनेंगी 6.25 लाख की ड्रेस !

Salman Khan Bigg Boss 11 Grand Finale: फिनाले पर हिेतेन तेजवानी के साथ परफॉर्म करेंगी अर्शी खान, पहनेंगी 6.25 लाख की ड्रेस !