बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्म भारत के साथ एक्शन की दुनिया में वापसी करने वाले हैं. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आपको सलमान खान के कई किरदार देखने को मिलेंगे, जिसके लिए फैन्स बेहद बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही निर्देशक अली अब्बास जफर ने इससे पहले कहा था कि फिल्म में सलमान खान के किरदार को अलग-अलग रंगों के साथ जोड़ा गया है, जिसे सलमान ने फिल्म में बेहद शानदार तरीके से निभाया है. 

इसके अलावा खबर यह भी है कि इस फिल्म के निर्माता अली अब्बास जफर ने फिल्म के गीत जिन्दा के लिरिक्स लिखे हैं और साथ ही इस गाने को कमपोज भी किया है. वहीं मीडिया मिरर से इस बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने बताया कि यह मूल रूप से एक कविता थी जो मैंने फिल्म की कहानी लिखने के दौरान लिखी थी. फिल्म का मुख्य संदेश यह है कि विश्वास और दृढ़ विश्वास आपको जीवित रखता है. फिल्म भारत में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर को भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

ये फिल्म कई अलग-अलग समय की अवधि के माध्यम से आगे बढे़ंगी और दशहरी किरेदार के जीवन का अनावरण करेगी. फिल्म में सलमान खान एक सर्कस स्टंट कलाकार, एक सशस्त्र बल अधिकारी और एक सेवानिवृत्त बूढ़े आदमी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. वहीं हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में ये सभी किरदार सामने आ चुके हैं. इससे पहले फिल्म के सह-निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने कहा था कि सलमान और कैटरीना के बीच रोमांस फिल्म का मुख्य आकर्षण होगा. 

इस बारे में बात करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि ये बेहद कमाल की लव स्टोरी है. प्रशंसक हमेशा एक अलग कहानी देखना चाहते हैं, जिसमें एक अनोखी यात्रा होती है. ऐसे से ही भारत भी सलमान और कैटरीना की एक ऐसी खूबसूरत प्रेम कहानी है. हम भारत के किरदार की पूरी यात्रा का चित्रण कर रहे हैं और इसमें कई परतें हैं. इसके साथ ही बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से फिल्म के लिए फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है.  

Bollywood Upcoming Movie Shiddat Cast: दिनेश विजन और कुणाल देशमुख की फिल्म शिद्दत में नजर आएंगे सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Aishwarya Rai Next Project: मणिरत्नम की अगली फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार का खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App