बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: फिल्म भारत का नया लुक सामने आया है. इस लुक में सलमान खान 60 साल बुजुर्ग बने हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है.  इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिदंगी रही है. थोड़ी देर पहले डाली गई इस फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं. फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 5 जून को ईद के मौके पर ये फिल्म रिलीज होगी

इस लुक से पहले कैटरीना कैफ ने कल भारत ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी भी साझा की थी. सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि भारत फिल्म का ट्रेलर आने वाले 10 दिन के अंदर रिलीज होगा.  इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है.  इस टीजर में सलमान खान के कई रुप देखने को मिले थे, लेकिन कैटरीना इस टीजर में कही भी नजर नहीं आईं.

फिल्म भारत में आपको लगभग 6 सॉन्ग देखने को मिलेंगे. ये सभी सॉन्ग फेस्टिवल पर दिखाई देंगे. इसमें आपको सलमान के कई रुप देखने को मिलंगे. सलमान खान और कैटरीना को एक साथ देखने के लिए फैन्स काफी उस्तुक हैं. इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी को दर्शक कई फिल्मों में देख चुके हैं. इसमें फिल्म एक था टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. 

फिल्म भारत के लिए सबसे पहले प्रिंयका चोपड़ा को सलमान खान के अपोजिट साइन किया गया था, लेकिन प्रियंका ने पति निक जोनास से शादी के चलते इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. प्रियंका के बाद इस फिल्म के लिए कैटरीना कैक को साइन किया गया. 

सलमान खान की भारत से पहले इनके निर्देशन में बनी फिल्म नोटबुक भी पिछले महीने रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान ने जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल को लॉन्च किया था. बॉक्स पर इस फिल्म का असर मिलाजुला रहा था. लेकिन अभी सभी की निगाहें सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज पर है.

Salman Khan Bharat First Look: भारत के सेट से लीक हुआ सलमान खान का फर्स्ट लुक, 60 साल बुजुर्ग बने हैं दबंग खान

Sapna Choudhary Hot Video: सपना चौधरी के इस सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, Video Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App