बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Salman Khan Bharat: जब से भारत का टीजर सामने आया है, तब से फैंस सलमान खान स्टारर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने भी सामने आ चुके हैं. जो फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेलर और गाने की तारीफ कर चुके हैं. इस फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदें है.  यह फिल्म रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. भारत फिल्म सिनेमाघरों में 5 जून को दस्तक देगी.

भारत फिल्म में सलमान खान के कई कैरेक्टर दिखाए गए हैं. फिल्म मुख्य रूप से उनके पिता के साथ उनके संबंधों पर केंद्रित है. फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि सलमान खान की तुलना में भारत की भूमिका निभाने के लिए उनसे बेहतर विकल्प नहीं हो सकता है क्योंकि फिल्म एक बाप-बेटे के रिश्ते के बारे में है और जो कोई भी सलमान खान और सलीम अंकल के बॉन्ड के बारे में जानता है वो एक बात अच्छे से समझता है कि वे एक दूसरे के कितने करीब हैं और उनके बीच कितना सम्मान है.

सलमान खान अपने पिता, सलीम खान की बातों को अपने जीवन में अन्य सभी रिश्तों से सबसे उपर मानते हैं और इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है कि उनके पिता का उनके जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ा है. भारत फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास ने यह भी कहा कि फिल्म भारत में सलमान खान की ताकत और स्टारडम और उनके पिता के साथ उनके रिश्ते को फिल्म में बहुत अच्छी तरह से अनुवादित किया गया है.

भारत फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, और सलमान के पिता के रूप में जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है. एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म में इश्क फरमाते नजर आएंगे. फिल्म का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Music Director Raju Singh: फिल्म सौगंध से केसरी तक म्यूज़िक डायरेक्टर राजू सिंह ने मचाई धूम

Mia Khalifa Sexy Video: बेहद बोल्ड फोटोशूट में कैद हुआ मिया खलीफा का कातिलाना अंदाज, वीडियो में सोशल मीडिया पर बरापा रहीं हैं कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App