बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्म भारत को लेकर सलमान खान इन दिनो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों, सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी है. सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर अक्सर कई बाते सुनने को मिलती है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की बॉडिंग काफी अच्छी है. अपने इसी बॉंडिंग को लेकर सलमान खान एक इंटरव्यू में बहुत सारी बातें बताई हैं.

दरअसल, कैटरीना कैफ ने कहा कि सलमान खान नहीं चाहते की मै उन्हें भाइजान बोलूं. यहां तक की मेरे फैन्स भी जानते ही सलमान खान मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. वहीं सलमान खान से पूछा गया अगर कैटरीना कैफ एक्ट्रेस नहीं होती तो क्या करतीं? इस बात पर सलमान खान ने जवाब दिया कि वह शादी करके बच्चे पैदा कर लेती. इस बात पर कैटरीना ने बात टालने की कोशिश लेकिन सलमान खान अपनी बात पर अड़े रहे.

इससे पहले भी सलमान खान के पापा बनने को लेकर इच्छा जाहिर की थी. जिसकी खबरे सोशल मीडिया पर सुनने को मिली थी. इस बारे में सलमान खान कहते है कि वह एक बच्चा चाहते हैं लेकिन बच्चे के साथ मां नहीं चाहते. उनके पास उनका ख्याल रखने के लिए बहुत लोग हैं.

सलमान और कैटरीना दोनों अपनी आनेवाली फिल्म, भारत’ के लिए तैयार हैं, जिसमें दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू और अन्य प्रमुख किरादर में नजर आएंगे. अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म 5 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Bharat aur Kumud @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Indias Most Wanted Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Kiara Advani New Film Indoo Ki Jawani: लस्ट स्टोरी फेम कियारा आडवाणी कबीर सिंह और गुड न्यूज के बाद अब फिल्म इंदु की जवानी में करेंगी काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App