बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. यूं तो रेस 3 फिल्म में सलमान के किरदार का नाम सिंकदर है, लेकिन आज रेस3 की रिलीज से ठीक एक दिन पहले यानी गुरुवार को सलमान ने साबित कर दिया कि प्रमोशन का सिकंदर भी वही हैं, और कोई नहीं. आज सलमान ने रेस3 से सम्बंधित प्रमोशन का कोई काम नहीं किया, लेकिन फिर भी आज की एंटरटेनमेंट खबरों में वही छाए हुए हैं. इसके लिए सलमान ने सहारा लिया शाहरुख खान का, देयोल परिवार का और खुद अपने होम प्रोडक्शन का. तीनों की तीन फिल्मों के टीजर आज रिलीज हुए और तीनों में है सलमान खान.

सबसे पहले टीजर आया ‘जीरो’ का, शाहरुख खान की फिल्म का. यूं जीरो का पहले टीजर आ चुका है, लेकिन लगता है सलमान खान के लिए स्पेशल तौर पर आज रेस 3 की रिलीज से ठीक पहले जारी किया गया. ये स्पेशल टीजर है, जिसको खास तौर पर ईद की शुभकामनाओं के लिए जारी किया गया है. इस टीजर में शाहरुख के साथ सलमान खान भी हैं, इस फिल्म में गेस्ट रोल में हो सकते हैं, बिलकुल वैसे ही जैसे सलमान-सोहेल की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में जादूगर के गेस्ट रोल में दिखे थे शाहरुख खान. इस टीचर में सलमान बोने शाहरुख को बच्चे की तरह गोद में उठाकर ईद मुबारक बोल रहे हैं, दोनों ने थोड़ा डांस भी किया है.

जीरो के बाद टीजर रिलीज हुआ ‘यमला पहला दीवाना-2’ का, यूं तो ये फिल्म देयोल परिवार की है, धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी की फिल्म है. लेकिन आज खास तौर पर जल्दबाजी में इसका टीजर रिलीज किया गया, शायद रेस के लिए माहौल बनाने की खातिर. इस टीचर के एंड में सलमान एंट्री मारते हैं और धर्मेन्द्र को अपना नाम मस्ताना बताते हैं, यानी यमला, पगला, दीवाना और अब मस्ताना. आपको बता दें इन दिनों धर्मेन्द्र ट्विटर पर सलमान की तारीफों के पुल बांधे हुए हैं, क्योंकि अरसे बाद सलमान ने बॉबी को अपनी फिल्म रेस3 में एक बड़ा मौका दिया है. तो ऐसे में देयोल परिवार का भी फर्ज कुछ तो बनता ही था.

तीसरा टीजर खुद सलमान खान ने रिलीज किया, अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘लव रात्रि’ का, इस फिल्म के जरिए उनके बहनोई आयुष शर्मा बॉलीवुड में अपना आगाज करने जा रहे हैं. इस टीजर में नव रात्रि के दिनों में प्यार पनपने की कहानी दिखाई गई है. आयुष अरसे से बॉलीवुड में एंट्री का इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म के टीजर में भी सलमान खान हैं लेकिन वो नजर नहीं आए, उनकी आवाज सुनाई देती है. वो सूत्रधार की तरह फिल्म के टीजर में दिखते हैं. हो सकता है फिल्म में भी सूत्रधार के रोल में हों. कुछ इसी तरह कभी आमिर खान ने भी अपने भांजे इमरान की मदद की थी.

तो इस तरह जैसे आज रेस की रिलीज से ठीक एक दिन पहले सलमान खान तीन फिल्मों के टीजर में एक के बाद एक नजर आए, उससे लगता है तीनों ही टीजर थोड़े थोड़े अंतराल के बाद सलमान खान ने रिलीज किए हैं और शायद तीन फिल्में इसलिए चुनी गईं क्योंकि रेस का भी ये तीसरा संस्करण है. सोचिए हर टीजर को मिलियंस में लोग देखेंगे, तो कल रेस को देखने कितने जाएंगे, उस पर 16 को ईद भी है. सिकंदर ने अपनी जीत पहले ही तय कर दी है.

 

Zero Teaser Celeb Reactions: जीरो के टीजर से इमरान हाशमी से लेकर इन सितारों की ईद शाहरुख और सलमान खान ने बनाई खास

Loveratri Teaser: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की लवरात्रि का बेहद रोमांटिक टीजर रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App