बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  बॉलीवुड गलियारों में काफी दिनों से खबर आ रहीं हैं कि, सुपरस्टार सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया. खबरों की माने तो सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते है. संजय लीला भंसाली की फिल्म का टाइटल इंशाल्लाह होगा. जिसमे संजय लीला भंसाली के पसंदीदा एक्टर्स दीपिका और सलमान एक साथ नजर आ सकते हैं.

सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली ख़ामोशी, हम दिल चुके सनम और सावरिया जैसी फिल्मो में काम कर चुके हैं. और दीपिका के साथ संजय लीला भंसाली रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में काम किया हैं. एक रिपोर्ट की माने तो सलमान खान बाजीराव और अल्लाउदीन खिलजी के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थे. लेकिन सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बाद कुछ बात नहीं बन पायी. और बाद में संजय लीला भंसाली को बाजीराव और खिलजी का किरदार रणवीर सिंह को ऑफर करना पड़ा.

 ये बहुत ही बड़ी बात होगी अगर संजय लीला भंसाली सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को एक साथ बड़े परदे पर लेकर आते हैं. संजय लीला भंसाली ने हाल ही में इंशाल्लाह नाम को रजिस्टरड करवाया हैं. संजय लीला भंसाली ने इस नाम को रजिस्टरड करवाते हुए कहा कि, ये उनके अपकमिंग फिल्म का टाइटल होगा. लेकिन अभी तक इस बारे में संजय लीला भंसाली ने कोई खुलासा नहीं किया है कि, इस फिल्म में सलमान और दीपिका नजर आएंगे.

लेकिन अगर सब कुछ प्लान के अनुसार रहा तो, इस फिल्म को सलमान की फिल्म भारत और दीपिका पादुकोण की नवंबर में शादी होने के बाद शुरू किया जायेगा. कयास लगाया जा रहा है कि, ये फिल्म 2020 में ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी. 

सारा खान का बहन के साथ एक बार फिर लीक हुआ बाथरूम वीडियो

लाल ड्रेस पहनकर होंगकोंग की सड़कों पर दिखी बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App