बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भारत के बाद सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में नजर आएंगे. इंशाल्लाह में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी. आलिया भट्ट की लगभग सभी फिल्में हिट रही है. फिल्मों में आलिया अपने शानदार अभिनय से वाहवाही लूटती रहती हैं. इस बीच बॉलीवुड के सुल्तान ने भी आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है. इतना ही नहीं सलमान खान ने आलिया भट्ट को टेलेंट का भंडार तक कह दिया है. बता दें कि सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाल्लाह साल 2021 में रिलीज होगी.

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है. सलमान ने आलिया की तारीफों के पूल बांधते हुए कहा कि आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से यहां तक का जो सफर तय किया है वो काबिले तारीफ है और कोई भी उनके करियर का क्रेडिट नहीं ले सकता.आलिया टैलेंट की दुकान है और मैं  टैलेंट का बंडल हूं. उन्होंने आगे इसका मतलब बताते हुए यह भी कहा कि आलिया के पास टैलेंट ही टैलेंट है और इधर टैलेंट के नाम पर कुछ नहीं है.

बता दें कि जैसे ही संजय लीला भंसाली ने अपनी अपकमिंग फिल्म इंशाल्लाह के लिए सलमान खान और आलिया भट्ट के नाम का ऐलान किया था. उसके बाद ही सलमान संग आलिया की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी, जिसका खूब मजाक भी उड़ा था, हालांकि आलिया भट्ट ने इसे लेकर साफ भी किया था कि भंसाली इतने बड़े डायरेक्टर हैं तो उन्होंने कास्ट को लेकर जरूर कुछ न कुछ सोचा होगा. 

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में लगे हुए हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म भारत 5 जून को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए रिलीज हो रही है. 

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Promotion Photo: भारत प्रमोशन के लिए सारेगामापा लिटिल चैंप्स पहुंचे सलमान खान कैटरीना कैफ, डांस के साथ जमकर मस्ती की सामने आई फोटो

Salman Khan Bharat Video: भारत के हीरो सलमान खान ने शेयर की शानदार वीडियो, दिखी उनके किरदार की झलक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App