बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड फिल्म निर्देशक फराह खान ने अपने भाई साजिद खान के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. फराह खान ने ट्वीट कर अपने भाई के उपर लगे यौन उत्पीड़न के बारे में कहा परिवार के लिए यह एक कठिन समय है अगर उसने ऐसा किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए और में पीड़ित के समर्थन में हूं.

फराह ने ट्विटर पर लिखा- “यह मेरे परिवार के लिए एक कठिन समय है. हमें बहुत मुश्किल इश्यू पर काम करना है. अगर मेरे भाई ने इस तरह से व्यवहार किया है तो उसको प्रायश्चित करना चाहिए . मैं इस तरह के व्यवहार का समर्थन नहीं करती हूं और मैं उन महिलाओ के साथ हूं जो आहत हुईं है.

बता दें कि साजिद खान पर तीन महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है – अभिनेत्री रचैल व्हाइट, सहायक डायेरक्टर सलोनी चोपड़ा और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने साजिद के ऊपर आरोप लगाया है कि वह सेट पर काफी अशब्द में बात करते थे. साजिद खान के ऊपर लगे आरोप के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग रद्द कर दी है.

#metoo की शुरुआत भारत में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के द्वारा हुई है. तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगया था जिसके बाद से कई महिलाएं सामने आई और अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोली. इस कड़ी में कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल की बोल खोली तो वहीं फराह खान के भाई साजिद खान पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे है.

Vaani Kapoor Photo: काला चश्मा और डेनिम जैकेट में वाणी कपूर का दिखा सेक्सी स्वैग

Hina Khan photo: हिना खान ने पहना हॉट क्रॉप टॉप, लेटेस्ट फोटोशूट में दिए सेक्सी पोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App