नई दिल्ली.  बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली सायरा बानो काफी समय से चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, सायरा को 28 अगस्त को हार्ट प्रॉब्लम, हाई शुगर और हाई ब्लड प्रेशर की वजह से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां से अब एक्ट्रेस के चाहने वालों और शुभचिंतकों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वह घर लौट चुकी हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक 77 साल की सायरा बानो अब अपने घर में आराम कर रही हैं. आप जानते ही होंगे कि उन्हें 28 अगस्त को तबीयत खराब होने पर हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था. यहां उन्हें शुगर के साथ सांस लेने में दिक्कत और ब्लड प्रेशर की समस्या हो रही थी। अदाकारा के पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने हाल ही में उनके डिस्चार्ज होने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘सायराजी अब पहले से ठीक हैं। उन्हें हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर पर आराम कर रही हैं।

वहीं डॉक्टरों का कहना है कि सायरा बानो को दिल की समस्या के साथ-साथ एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम भी है. जिसके लिए उन्होंने एंजियोग्राफी की सलाह दी है। वैसे आप जानते ही होंगे कि पति दिलीप कुमार के निधन के बाद से सायरा टूट चुकी हैं और उनका लगातार ख्याल रखा जा रहा है।

TMKOC fame Nidhi Bhanushali flaunts inner wear : सोशल मीडिया पर दिखा निधि भानुशाली का बोल्ड लुक, फोटो हुई वायरल

Siddharth Shukla Prayer meet : सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रखी गई प्रार्थना सभा, फैंस भी हो सकते हैं शामिल