Saira Banu in ICU

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के इंतकाल के 2 महीने बाद उनकी जीवनसाथ सायरा बानो (Saira Banu in ICU )की तबियत बिगड़ गई है. दिलीप कुमार की आखिरी सांस तक सायरा बानो ने उनका साथ दिया, और दिलीप कुमार के निधन के बाद अब उनकी भी तबियत खराब हो गई है. उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

B.P और ऑक्सीजन लेवल में दिक्क्त की वजह से सायरा बानो की तबियत बिगड़ी

बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के निधन को दो महीने हो गए हैं, और उनके निधन के बाद से ही उनकी पत्नी सायरा बानो के मिज़ाज़ कुछ बिगड़े से हैं. सायरा बानो की तबियत बीते दो महीने से काफी खराब है और अब उनकी तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सायरा बानो को ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल भी कम की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अभिनेत्री को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं, जिसके बाद ये पता लगाया जा सकेगा कि किस वजह से उन्हें परेशानी हो रही है. 76 साल की सायरा बानो पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ पल-पल साये की तरह साथ रहीं, और उनके इंतकाल के बाद वो अकेली पड़ गईं और उनकी तबियत खराब हो गई. खबरों के मुताबिक दिलीप साहब के इंतकाल के बाद से सायरा बानो काफी गुमसुम सी रहने लगी हैं, उन्हें लगातार दिलीप साहब की याद सताती है और वो परिवार से सदस्यों से उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं.
बता दें कि पिछले कई सालों से कई बार दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती हुए और इन तमाम मुश्किल की घड़ी में सायरा बानो उनके साथ रहीं. और अब सायरा बानो की तबियत बिगड़ी है लेकिन उनका साथ देने के लिए दिलीप कुमार नहीं है. सायरा बानो की तबियत बिगड़ने की खबर के सामने आने के बाद सायरा के फैंस अब उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Shilpa Shetty Planning for Separation : शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों संग पति राज कुंद्रा से अलग होने की कर रही हैं तैयारी

इस्कान के संस्थापक की 125 जयंती पर आज स्मारक सिक्का जारी करेंगे पीएम मोदी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर