बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सेक्रेड गेम्स को लेकर चर्चा में बने हुए सैफ अली खान ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों इन दिनों उनके बेटे तैमूर अली खान और करीना कपूर उन्हें किस (KISS) नहीं करते हैं. सैफ अली खान ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आजकल उनके बेटे तैमूर उन्हें चूमते नहीं हैं जिसके पीछे वजह है उनका लुक. हैवी शैविंग व बियर्ड रखने की वजह से बेटा तूमैर उनके पास आने से भी थोड़ा कतराते हैं.

सेक्रेड गेम्स के बाद सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हंटर में बिजी है. सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म हंटर में वह एक नागा बाबा के रूप में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर उन्होंने हैवी शेविंग रखी हुई है. सैफ अली खान की इस शेविंग से तैमूर उनके पास आने से भी बचता है. इस बात को खुद सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया और कहा कि उनके इस लुक की वजह से तैमूर उन्हें चूमता भी नहीं है.

हंटर फिल्म 1780 के समय पर आधारित है. हंटर के लिए ही सैफ अली खान ने अपनी दाढ़ी को काफी बढ़ाना पड़ा है. बता दें सैफ अली खान इन दिनों अपने नेटफिलिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स को लेकर सुर्खियों में थे. जिसे एक तरफ सराहा जा रहा था तो एक तरफ अनुराग कश्यप की सेक्रेड गेम्स का कांग्रेस विरोध करती नजर आई थी. मामला हाईकोर्ट तक भी पहुंच गया था.

#wearefamily ?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Don't wait for someone to make you happy, create your own happiness Good Morning ♥️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Taimur Ali Khan Photos: तैमूर अली खान की 35 क्यूट, स्टाइलिश और प्यारी फोटो

Suhana Khan Photos: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिकीनी फोटो के बाद इस अंदाज में ढ़ाया कहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App