बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के एक्सन जैक्सन अजय देवगन की बिग बजट फिल्म तानाजी में सैफ अली खान की एंट्री हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवन की फिल्म तानाजी में सैफ अली खान बतौर लीड विलेन के किरदार में नजर आएंगे. तानाजी- द अनसंग हीरो अजय देवगन की बड़ी बजट की फिल्म है. जिसमें सैफ अली खान उदयभान राथौड़ के किरदार में नजर आ सकते हैं. खबर है कि अजय देवगन ने कुछ महीने सैफ अली का को फिल्म तानाजी के लिए अप्रोच किया था. बता दें कि सैफ अली खान और अजय देवगन की जोड़ी इससे पहले फिल्म कच्चे धागे में नजर आ चुकी है. 

अंग्रेजी वेबसइट Deccan Chronicle में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार सैफ अली खान ने काफी लंबा समय लेने के बाद आखिरकार अजय देवगन की फिल्म तानाजी के लिए साइन कर दिया है, हालांकि अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. खबर है कि सैफ अली खान फिल्म कल हो ना हो के बाद से डबल हीरों वाली फिल्मों में काम करने से परहेज करते आए हैं, इसमें सैफ के साथ शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे. 

लेकिन खबर है कि अजय देवगन फिल्म तानाजी में सैफ को ही लेना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने पर्सनली सैफ से बात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि फिल्म में उनका बेहद दमदार किरदार होगा. बता दें कि अगर ऐसा होता है तो फिल्म तानाजी सैफ अली खान और अजय देवगन की चौथी एक साथ फिल्म होगी. इससे पहले अजय देवगन और सैफ अली खान फिल्म कच्चे धागे, LOC कारगिल, ओमकारा में भी साथ काम कर चुके हैं. 

राजकुमार राव और नुशरत भरुचा की बनी जोड़ी, हंसल मेहता की तुर्रम खान में नजर आएंगे साथ

हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज से पहले काजोल का दिखा शाही अंदाज, कुछ इस तरह

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App