बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: नेटफिल्कस पर प्रसारित होने वाली पहला शो सेक्रेट गेम्स इन दिनों विवादों में बना हुआ है. इसके विवादोँ में घिरने के बाद सैफ अली खान की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि भारत में सरकार की आलोचना को लेकर विवाद पैदा किया जाता है. अगर आप भारत सरकार की आलोचना करोगे तो आपकी हत्या भी की जा सकती है. एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है कि सेक्रेड गेम्स पर लोगों के तरह तरह के रिव्यू आ रहे हैं.

सैफ अली खान, नवाजउद्दीन सिद्दकी, राधिका आप्टे द्वारा अभिनीत यह वेब शो मनोरंजन क्षेत्र में ही नहीं राजनीति जगत में भी घिरता जा रहा है. अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित इस शो में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की छवि को लेकर एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने याचिका भी दाखिल की है. हाल में ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा था कि मेरे पिता राजीव गांधी ने देश की सेवा के लिए जिए और मरे, एक ऐसी काल्पनिक वेब सीरीज के किरदार इसे बदल नहीं सकते.

लंदन में दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि लोगों के सेक्रेड गेम्स पर तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि आपके काम को जब कोई प्रशंसा करता है तो आपका काम करने की प्रेरण मिलती है. सैफ अली खान ने कहा कि उनकी पत्नी करीना कपूर और बड़े बेटे अब्राहम को भी यह वेब सीरीज काफी पसंद आ रही है. इस सीरीज को उनकी बेटी सारा अली खान अभी तक देख नहीं पाई है. बता दें सारा अली खान की केदारनाथ की शूटिंग में बिजी चल रही है.

सेक्रेड गेम्स में राजीव गांधी को बताया डरपोक तो राहुल गांधी बोले- मेरे पिता देश के लिए जिए और मरे

Netflix Ghoul trailer Video: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज घोऊल में राधिका आप्टे का ये रूप आपकी रूह कंपा देगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App