बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. तैमूर की फोटो खींचने के लिए लोग बेताब रहते हैं. वहीं तैमूर भी अपने क्यूट अंदाज से सभी को दीवाना बना देते हैं. जो लोग तैमूर के फैन्स हैं, वे लोग तो अब तैमूर के बड़े होने पर बॉलीवुड में डेब्यू करने का ख्वाब देख रहे हैं. लेकिन तैमूर के पिता सैफ अली खान ने तैमूर के बॉलीवुड में हीरो बनने को लेकर अलग ही बात कही है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी कि सैफ अली खान अरबाज खान के शो पिंच में शिरकत करने पहुंचे थे. इस शो में सैफ अली खान से कई सावल पूछे गए. इन्हीं सवालों में से एक था उनके बेटे तैमूर अली खान का बॉलीवुड में एक्टिंग करना. सवाल सुनते ही सैफ अली खान थोड़ा मुस्कराए. सैफ ने कहा कि ना तो वो चाहते हैं और शायद ना ही तैमूर चाहते हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करें.

सैफ अली खान ने कहा कि आसपास जिससे भी बात करो, सब यही सोचते हैं कि स्टार किड्स को बॉलीवुड में ही अपना कैरियर बनाते हैं. हां यह सही है कि बॉलीवुड स्टार्स के ज्यादातर बच्चे फिल्मों कैरियर बनाते हैं, लेकिन पता नहीं क्यूं मैं तैमूर को लेकर थोड़ा चिंतित महसूस कर रहा हूं. मुझे लगता है बच्चों के पास बॉलीवुड के अलावा भी दूसरे ऑप्शन जैसे डॉक्टर और वकील भी होना चाहिए. सैफ अली खान ने कहा कि वे जानते हैं कि वह किसी पुराने खयालात के लोगों की तरह बात कर रहे हैं, लेकिन वह नहीं चाहते कि तैमर बड़े होकर फिल्मों में एक्टिंग करें.

Kareena Kapoor Khan On Taimur: करीना कपूर ने किया खुलासा- तैमूर के जन्म के तुरंत बाद उन्होंने डॉक्टर से पूछे थे ये सवाल

Saif Ali Khan on Arbaaz Khan Show: नवाब होने से सैफ अली खान को होती है उलझन, अरबाज खान के शो में जानिए क्या दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App