बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड फैमली के बहुत सारे स्टार किड्स ऐसे हैं, जो अपने माता-पिता के नक़्शे कदम पर चलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहते हैं, और बॉलीवुड में कदम रखते है, इस बारे में बात करते हुए हम आपको बता दें की पिछेली साल सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से कदम रखा था, एक तरफ जहां फिल्म को खूब सराहना मिली तो वहीं सारा अली खान स्टार के तौर पर उभर कर सामने आईं, हम अक्सर देखते हैं की सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम को अक्सर बहन सारा अली खान के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

अब ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि इब्राहिम भी अपने परिवार के नक्शे कदम पर चलते हुए नजर आ सकते हैं, हाल ही में सैफ अली खान ने अपने बेटे इब्राहिम के बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर बात की. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा कि उनके सारे बच्चे एक्टिंग में ज्यादा रूचि रखते हैं, और जब इब्राहिम के बारे में सैफ अली खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि मेरा बेटा मुझसे भी ज्यादा गुड लुकिंग है.

सैफ अली खान ने कहे कि फिर भी इब्राहिम अभी बहुत यंग है, अभी उसके ऊपर यूनिवर्सिटी अटेंड करने का स्ट्रेस है. इसके बाद सैफ अली खान ने कहा कि इब्राहिम जो भी करियर चूज करेगा वो इब्राहिम को उसके लिए उत्साहित करेंगे, इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि उसे करना चाहिए.

वो देखने में हैंडसम है, मुझसे बेटर भी दिखता है, सैफ अली खान ने कहा कि मेरा बेटा चार्मिंग भी बहुत है. मुझे ऐसा लगता है कि मेरे सारे बच्चे एक्टिंग में रूचि रखे, हम लोग एक्टिंग वाली फैमली से ताल्लुक रखते हैं, हमारा जड़ इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है. इसलिए मुझे लगता है कि अभी वो बहुत यंग है, लेकिन मैं ये चाहता हूं कि वो अपनी पढाई पहले पूरी करे, फिर वो जो भी करे मैं सपोर्ट जरूर करुंगा.

View this post on Instagram

#ibrahimalikhan #tbt #tb #pataudi #nawab

A post shared by Ibrahim Ali Khan FC (@iakpataudi_fc) on

Salman Khan to produce Film Bulbul Marriage Hall: नोटबुक और भारत के बाद सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म बुलबुल मैरिज हॉल में कराएंगे लोगों की शादी

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी की खूबसूरत आंखों को देख आपका भी बन जाएगा दिन, देखें खूबसूरत फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App