बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सैफ अली खान की अगली फिल्म लाल कप्तान का पहला लुक रिलीज हो चुका है. इस लुक में सैफ अली खान को देख आप उनको बिल्कुल भी नहीं पहचान पाएंगे. लग साधु के अवतार में काफी दमदार लग रहे हैंं. इस लुक के साथ-साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी आ चुकी है. 6 सितंबर 2019 को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिलहाल इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर अभी तक नहीं रिलीज हुआ है. ऐसे में सैफ के पहले लुक को देखने के बाद सैफ के फैन्स इस फिल्म की ट्रेलर और टीजर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

सैफ के इस नए लुक की टैगलाइन में लिखा है कि राख से जन्मा.. राख हो जाने को. जिसके बाद इनके फैन्स इस फिल्म की स्टोरी जानने कि लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में सैफ रिवेंज लेते हुए नजर आने वाले हैं. इस लुक से पहले भी ये फिल्म चर्चा का विषय बनी थी जब इस फिल्म का लुक लीक हो गया था. पिछले दिनों जो लुक लीक हुआ था उसके लिए उनको काफी ट्रोल किया गया था. ये लुक हालीवुड कैरेक्टर जैक स्पैरो से मिलता जुलता लग रहा था.

इस फिल्म की शूटिंग की बात करें तो इस फिल्म के कुछ सीन राजस्थान में शूट किए गए हैं. सैफ ने अपने किरदार के बारे में खुद बताया था कि वह इस फिल्म में एक ऐसे साधु का किरदार निभा रहे हैं. इस दौरान वह एक ब्रिटिश सैनिक को मार देते हैं.

सैफ अली खान कि फिल्म लाल कप्तान का नाम पहले हंटर रख गया था, लेकिन जब फिल्म निर्माता को ये टाइटल पसंद नहीं आया तो उन्होंने ये टाइटल चेन्ज कर दिया.

सैफ अली खान ने बॉक्स पर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. फिल्म बाजार में इनको आखिरी बार देखा गया था. वैसे आमतौर पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. पत्नी करिना कपूर खान के साथ काफी एक्टिव रहती हैं. इनकी फोटो सोशल मीडिय पर देखने को मिलती रहती है.

Ananya Panday Video: अनन्या पांडे का शाहरुख खान के बेटे संग वायरल हो रहा ये वीडियो क्या आपने देखा

Hina Khan Wrote Heartfelt Post For Priyanka Chopra: कांस 2019 में प्रियंका चोपड़ा ने हिना खान के लिए कही ये बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App