मुंबई: सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ 12 जनवरी को रिलीज हो रही है. सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का दूसरा सॉन्ग ‘काला डोरया’ रिलीज हो चुका है. ‘कालाकांडी’ के सॉन्ग ‘काला डोरया’ में फिल्म की पूरी झलक मिल रही है. इस सॉन्ग से फिल्म के किरदारों के बारे में जानकारी भी मिल रही है. इस सॉन्ग से फिल्म के बारे में पता लग रहा है कि सैफ अली खान की यह फिल्म पर्दे पर खूब धमाम मचा सकती है. हाल ही में ‘कालाकांडी’ का पहला गाना ‘स्वैगपूर का चौधरी’ भी रिलीज किया जा चुका है. सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर भी काफी शानदार था. बता दें कि कालाकंडी फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है.

‘काला डोरया’ सॉन्ग पंजाब का फेमस फॉक सॉन्ग है. जिसे रिलॉन्च किया गया है. इस गाने को नेहा भसीन ने गाया है. वहीं समीर उद्दीन ने गाने को कमपोज किया है. ‘काला डोरया’ सॉन्ग को जी म्युजिक कम्पनी ने लॉन्च किया है. ‘काला डोरया’ का यह नया अवतार वाकई बहुत अच्छा लग रहा है.

खास बात यह है कि अक्षत ने ही इस फिल्म की पटकथा लिखी है. ‘डैली बैली’ जेसी हिट फिल्म का निर्देशन करने वाले निर्देशक अक्षत वर्मा कालाकांडी फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही हुई है. फिल्म में सैफ अली खान, अक्षय ओबरॉय, ईशा तलवार, शोभिता धुलीपाला, कुनाल रॉय, दीपक दोबरिया, विजय राज, अमांडा रोसरिया और अमायरा दस्तर हैं. 

ये भी पढ़े

सलमान खान, आमिर खान, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा समेत बॉलीवुड स्टार्स कोई भी फिल्म करने से पहले रखते है ये शर्तें

तैमूर अली खान ने भागंड़ा कर दिखा दिया कि वो एक पंजाबी मुंडे हैं, यकीन न हो तो देखें तैमूर का ये क्यूट वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App