बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुछ समय एत खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने यशराज फिल्म्स की मूवी बंटी और बबली 2 में नजर आने वाले हैं. इसके बाद अब जो खबर सामने आ रही है वो यह है कि सैफ अली खान ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. जी हां, सैफ अली खान अब इस फिल्म में काम नहीं करेंगे. सैफ अली खान के इस फैसले के बाद फिल्म के मेकर्स को काफी बड़ा झटका लगा है. साथ ही उनकी मुश्किलें भी काफी बढ़ गई हैं. इसके साथ ही बताया जा रहा था कि जब इस फिल्म के लिए जब सैफ अली खान को अप्रोच किया गया था.

तब उनको इस फिल्म का आइडिया काफी पसंद आया था और उन्होंने इसके लिए हां कह दी थी. सैफ अली खान ने इस फिल्म को क्यों छोड़ने का फैसला किया है इस बात का अभी कुछ पता नहीं चला है, लेकिन अब फिल्म के मेकर्स फिल्म में सैफ अली का रिप्लेसमेंट तलाश कर रहे हैं. इससे पहले सैफ अली खान ने यशराज के साथ फिल्म हम तुम, सलाम नमस्ते, ता रा रम पम, थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक और रोडसाइड रोमियो जैसी फिल्मों में काम किया है.

ये फिल्म साल साल 2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की फिल्म बंटी और बबली का रीमेक है. दरअसल, जब 2005 में ये फिल्म रिलीज हुई थी तब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था, जेसके बाद से फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के सीक्वल को बनाने का सोचा और फिल्म में सैफ अली को कास्ट किया. काफी लंब समय से इस फिल्म की तैयारियां की जा रही थीं जिसके बाद अब जाकर इसे प्लान किया जा रहा है और अब सैफ अली खान ने इस फिल्म में काम ना करने का फैसला ले लिया.

View this post on Instagram

@khemster2

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

View this post on Instagram

@jeep #jeep

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान के अलावा गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवी वाघ को भी चुना गया था. जबकि सैफ अली खान से पहले फिल्म में अभिषेक बच्चन के नाम पर ही विचार किया जा रहा था, लेकिन अभिषेक बच्चन ने भी फिलहाल इस समय किसी भी फिल्म को करने से मना कर दिया, जिसके बाद सैफ अली खान के नाम को फाइनल किया गया. अब देखना यह है कि सैफ अली खान के बाद इस फिल्म में कौन नजर आ सकता है.

Dream Girl Song Dhagala Lagli Kala Removed From Social Media: आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल का गाना ढगला लागली कला यूट्यूब से हुआ डिलीट, सामने आया कॉपीराइट का मामला

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App