बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सैफ अली खान बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं और अपने रॉयल लुक से वो हर बार फैन्स को इंप्रैस करते रहते है. अपनी पिछली रिलीज फिल्म बाजार के बाद अब खबर हैं कि एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर रेस फ्रैंचाइज का हिस्सा बनने जा रहे है. सैफ अली खान रेस फ्रैंचाइजी की दो फिल्मों का हिस्सा थे, लेकिन रेस 3 के लिए, निर्माता रमेश तौरानी ने सलमान खान को फिल्म में लिया. सलमान खान होने के बाद भी रेस 3 को दर्शकों ने फिल्म को बिल्कुल पसंद नहीं किया.

अब जूम टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, रमेश तौरानी सैफ अली खान को इस फ्रैंचाइज़ी में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. रेस और रेस 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा. वहीं रेस 3 से फैन्स को बहुत उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही.

वहीं रेस 3 के प्रमोशन के दौरान, सलमान खान ने कहा था कि उनकी टीम और वह फिल्म के सीक्वल रेस 4 की योजना बना रहे हैं. इस खबर के बाद से अब लगता है, कि रमेश तौरानी सैफ अली खान को रेस 4 में कास्ट करने के लिए अपना पूरा जोर लगा रहे है. वहीं सैफ अली खान ने अपनी हिट वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. शो लेखक विक्रम चंद्रा के लिखे गए नॉवल से आधारित है. सैफ अली खान इस बार भी सेक्रेड गेम्स 2 में सरताज सिंह के रोल में नजर आएंगे.

Salman khan bans Arjun and Boney kapoor: मलाइका से बढ़ी नजदीकी तो सलमान ने अर्जुन और उनके पिता बोनी कपूर की अपने घर में एंट्री बैन की

Salman Khan Dabangg 3: चुलबुल पांडे सलमान खान अप्रैल में शुरू करेंगे दबंग 3 की शूटिंग, भाई अरबाज खान ने की पुष्टि

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App