नई दिल्ली. सैफ अली खान आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों अपने दो बेटों के साथ मालदीव में हैं। दरअसल, वह हाल ही में मुंबई से निकले थे और उसी दौरान उनके बेटे जेह की पहली तस्वीर सामने आई थी। करीना-सैफ अपने बेटे जेह के साथ पहली बार हॉलिडे पर पहुंचे हैं। करीना ने मालदीव से अपने परिवार के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और सैफ को बर्थडे विश किया है।

आप देख सकते हैं करीना ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करीना के साथ सैफ अली खान, तैमूर और जेह नजर आ रहे हैं। जी हाँ, दरअसल आप सभी को रिजॉर्ट में पूल के पास बैठे देख सकते हैं. करीना फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में हैं जबकि सैफ अली खान ने सफेद कुर्ता पजामा पहना हुआ है। तैमूर कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं जबकि जेह लेटे हुए हैं। साथ ही दूसरी तस्वीर में करीना और सैफ पूल में हैं और समंदर की तरफ देख रहे हैं।

आप देख सकते हैं करीना ने इन दोनों फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे टू लव ऑफ माय लाइफ. अनंत काल के लिए, आपके पास वह सब कुछ है जो मैं चाहता हूं। वहीं मलाइका अरोड़ा ने करीना की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय डियर सैफू।’ इसी तरह कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. हालांकि इन दिनों मालदीव में सैफ अली खान का जन्मदिन मनाया जा रहा है और अब वहां से तस्वीरें भी सामने आ रही हैं।

Indian Idol 12 Grand Finale : IndianI dol 12 का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन ने बताया क्या करने वाले हैं

Independence Day 2021: बॉलीवुड सितारों ने सभी देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर