मुंबई: संजय दत्त की आने वाली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का थीम सॉन्ग बाबा के नाम से है जो कि काफी शानदार है. फिल्म के गाने का बोल है ‘बाबा इज बैक… आया तेरा बाप…’ इस गाने की लिरिक्स काफी अच्छा है और इसमें संजय दत्त  का गैंगेस्टर लुक तो और मजेदार है. फिल्म में संजू गोली-बंदूक के साथ मारधाड़ करते हुए.

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का पहला गाना रिलीज होते ही अब तक लगभग 18 हजार लोग देख चुके हैं. जबकि हजारों लोगों ने शेयर भी किया है. बात दें कि इस गाने से पहले साहेब बीवी और गैंगस्टर का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. जो कि सुर्खियों में रहा. ऐसे में लंबे समय के बाद संजय दत्त एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में उनका गैंगस्टर का लुक बेहद शानदार है और वे एक बार फिर खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिम्मी शेरगिल, माही गिल और इरफान खान भी नजर आएंगे. फिल्म में जिम्मी शेरगिल साहब की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जबकि बीबी बनीं माही का अंदाज देखने लायक है खासकर उनके बोल्डनेस का अंदाज बिल्कुल अलग है.

फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया पहले ही इस फिल्म को रोचक और मजेदार बता चुके हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि फिल्म 27 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में एक्ट्रेस नफीसा अली, संजय दत्त की मां के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर और गाना दोनों जबरदस्त है.

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक संजू ने पहले ही बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रहा है. संजू में रणवीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है. यह फिल्म कमाई के मामले में 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है.

देखें ये गाना:

Saheb Biwi Aur Gangster 3 Poster: ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ के पोस्टर में संजय दत्त दिखे खलनायक, जिम्मी शेरगिल, चिंत्रागदा सिंह, माही गिल का भी दमदार लुक

ऐसा क्या हो गया कि संजय दत्त खुद की ही बायोपिक फिल्म संजू की सक्सेस पार्टी में नहीं हुए शामिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App