Sahdev dirdo Health Updates:

मुंबई. Sahdev dirdo Health Updates: बचपन का प्यार वाले सहदेव दिर्दो के साथ बीते दिनों सड़क हादसा हो गया था. लेकिन, अब सहदेव बिलकुल ठीक हैं. सहदेव के सेहत की जानकारी खुद रैपर बादशाह ने दी है. बादशाह ने बताया कि अब सहदेव को होश आ गया है, और वो सुरक्षित हैं.

बादशाह ने कही ये बात

बीते दिनों बचपन का प्यार वाले सहदेव के साथ सड़क हादसा हो गया था, इस हादसे में सहदेव को 8 टांकें लगे थे. फिलहाल, सहदेव के सेहत से जुड़ी एक राहत भरी खबर है, रैपर बादशाह ने खुद सहदेव के सेहत की जानकारी देते हुए बताया कि सहदेव बिलकुल ठीक हैं, और अब वो होश में भी आ गए हैं. बादशाह ने ट्वीट कर लिखा, “आप सब की दुआओं का असर हुआ. सहदेव अब बिलकुल ठीक है, मैं उसके अच्छे इलाज के लिए अब उसे रायपुर के बेस्ट न्यूरोलॉजिस्ट को दिखाऊंगा.”

बचपन का प्यार गाने में आए नज़र

बीते कुछ महीने पहले सहदेव ने बचपन का प्यार गाना यूँ ही गाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिसके बाद इस गाने से उन्हें इतना पसंद किया कि देखते ही देखते वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए. इस गाने के वायरल होने के बाद पॉप सिंगर बादशाह ने खुद सहदेव को अपने साथ गाने का मौका दिया था. इस गाने को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया था, इस गाने से सहदेव की पॉपुलैरिटी में चार चाँद लग गए थे.

छत्तीसगढ़ सीएम ने की थी प्रसंशा

बचपन का प्यार गाने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव की काफी तारीफ की थी और उन्हें अपने सामने गाने का मौका दिया था. यहाँ तक कि, सीएम भूपेश बघेल ने सहदेव के “बचपन का प्यार” गाने की वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की थी.

यह भी पढ़ें:

Kalicharan Arrest : महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर