बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले साल सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. जिसने दर्शकों को कुछ नये तरीके का एंटरटेमेंट का डोज वेब सीरीज के तौर पर परोसा. इस वेब सीरीज ने देश में ही नहीं विदेश में भी सबको देखने पर मजबूर कर दिया था. सभी ने इसकी तारीफ की थी और इसके रिव्यू भी शानदार रहे थे. सेक्रेड गेम्स 2 जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था वह 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही है. बता दें 15 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर बॉलीवड की दो बड़ी फिल्में भी रिलीज हो रही है, जिसमें मिशन मंगल और बाटला हाउस जैसे बड़ी फिल्में शामिल हैं. पढ़िए सेक्रेड गेस्म 2 का हिंदी में रिव्यू.

सेक्रेड गेस्म 2 के पहले तीन एपिसोड में हमे देखने को मिलता है कि परमाणु हमले को विफल करने के लिए इंस्पेक्टर सरताज सिंह (सैफ अली खान) के पास केवल कुछ ही दिन होते हैं. इसी स्टोरी को शुरुआत में काफी मनोरंजन तरीके से परोसा गया है. वेब सीरीज में फ्लैशबैक और वर्तमान के बीच के बदलाव को काफी शानदार तरीके से परोसा गया है. पंकज त्रिपाठी और कल्कि कोचलिन जैसे सितारों का नाम इस वेब सीरीज में जुड़ने से इस बार के सीजन ने और भी जबरदस्त बनाता है. इस बार की सीरीज को देख आप भी कहेंगे ये कि ये पहले सीजन से कई गुना ज्यादा मजेदार, एंटरटेनिंग, मस्त है.

पिछली बार हमने देखा था कि अपने दोस्त और सहकर्मी कॉन्स्टेबल कटेकर (जितेंद्र जोशी) की मौत पर सरताज ने पूरे क्राइम का पता लगाने के लिए जी जान लगा दी थी. इस बार सेक्रेड गेम्स 2 में कुछ हिस्सों में गाय के प्रति जागरुकता और हिंदू राष्ट्रवाद के सार को भी छूता है. विक्रम चंद्र की पुस्तक को ये और रिलेवेंट बनाता है. गणेश गायतोंडे (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) जो पिछली बार भी सीरीज की जान था इस बार भी नवाजुद्दीन सिद्दकी की जबदस्त एक्टिंग सभी पर छाप छोड़ता है.

सेक्रेड गेस्म को अधिकतर क्रिटिक्स ने 4.5 स्टार से ज्यादा दिए हैं. इस वेब सीरीज को डायरेक्टन, एक्टिंग, पटकथा और लोकेशन सभी मापदंडों के आधार पर काफी पसंद किया गया है. जो कि एक बार फिर दर्शकों को काफी मजेदार लगने वाली है.

Narendra Modi Independence Day Speech 15th August 2019: कब, कहां और कैसे देखें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के नाम संबोधन, सुबह साढ़े 6 बजे से लाइव स्ट्रीमिंग

3 responses to “Sacred Games 2 Review: पहले सीजन से ज्यादा जबरदस्त है सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दकी की सेक्रेड गेम्स 2, पढ़ें रिव्यू”

  1. By the time season 2 ends, you feel that you are the part of this entire show, which is a play of absurdity, and all your hope is on the verge to die. But it is the essential poison that we all require to consume if we want for our kids to even see the slightest part of a bright future. Source: Netflix Sacred Games 2 Review here

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App