नई दिल्ली: 14 अगस्त की रात 12 बजे यानी 15 अगस्त रात को नेटफ्लिक्स अपनी सबसे पॉपुलर सीरीज सेक्रेड गेम्स पार्ट-2 लॉन्च करने जा रहा है. दुनियाभर के 180 देशों में ये सीरीज लॉन्च होगी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 15 अगस्त लगते ही रात 12 बजे ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर आ जाएगी. पहले नेटफ्लिक्स की ये सीरीज दिन के बारह बजे रिलीज होने वाली थी यानी 15 अगस्त दोपहर बारह बजे इसे टेलिकॉस्ट करना तय हुआ था लेकिन निर्माताओं ने इसे 12 घंटे पहले यानी 14-15 अगस्त रात 12 बजे रिलीज करने का फैसला किया.

दरअसल इन दिनों नेटफ्लिकस का कंपटीशन अमेजन प्राइम से चल रहा है. इसके अलावा दूसरे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे जी 5 या इरोज नाऊ और हॉट स्टार भी हैं जो नेटफ्लिक्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. शायद यही वजह है कि मेकर्स और कंपनी ने हाइप के लिए सेक्रेड गेम्स को रात में रिलीज करने का फैसला किया है. सेक्रेड गेम्स की ये दूसरी सीरीज है. पहली सीरीज लोगों को खूब पसंद आई थी जिसमें सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने दमदार रोल निभाया था. इस बार कहानी के दूसरे हिस्से में भी सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आने वाले हैं लेकिन इस बार इस कड़ी में शामिल हो रहे हैं पंकज त्रिपाठी जो गुरूजी की भूमिका में होंगे. नवाजुद्दीन सिद्दिकी यानी गणेश गायतोंडे का रोल इस सीरीज के दूसरे हिस्से में काफी अहम रहने वाला है.

Sacred Games 2 Release 12 AM 15th August 2019:

12: 30: फैंस को बता दें सेक्रेंड गेम्स 2 स्वतत्रंता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को 12 बजे रिलीज होगी. इसके बाद फैंस नेटफ्लिक्स पर इसे आसानी से देख सकते हैं. गौरतलब है कि इस बार ज्यादातर क्रिटिक्स ने इस वेब सीरीज को पहले सीजन से ज्यादा शानदार बताया है और इसकी जमकर तारीफ की है.

12: 19: पिछली बार हमने देखा था कि अपने दोस्त और सहकर्मी कॉन्स्टेबल कटेकर (जितेंद्र जोशी) की मौत पर सरताज यानी सैफ अली खान ने कैसे क्राइम का खात्मा करने के लिए वो जंग लड़ी थी और तमाम परेशानियों का सामना किया था. वहीं गणेश गायतोंडे की जबरदस्त एक्टिंग ने तो सभी फैंस को खुश कर दिया था.

12: 08: आपको बता दें सेक्रेड गेस्म 2 के पहले तीन एपिसोड में हमे देखने को मिलता है कि परमाणु हमले को विफल करने के लिए इंस्पेक्टर सरताज सिंह (सैफ अली खान) के पास केवल कुछ ही दिन होते हैं. जिसे लेकर वह विरोधियों की पड़ताल में जुट जाते हैं. एक बार फिर वह सैफ अली खान इस अंदाज में काफी जच रहे हैं.

रात 12:00 बजे: नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे, सैफ अली खान सरताज सिंह, नीरज कबी डीसीपी पारूलकर, जतिन सरना बंटी, गिरिश कुलकर्णी बिपिन भोसले और चित्तरंजन त्रिपाठी त्रिवेदी जैसे कलाकार इस सीजन में अपने पिछले किरदारों को ही आगे बढ़ाएंगे

रात 11:45 बजे: दूसरी ओर सरताज है जो गायतोंडे के तीसरे बाप को ढूंढ़ रहा है ताकि ये पता लगाया जा सके कि अगले 12 दिनों में मुंबई में होने क्या वाला है. ट्रेलर में सबसे चौंकाने वाली बात सबसे आखिर में आती है जब सरताज के पिता फोन पर गायतोंडे से पूछते हैं- भगवान को मानते हो

रात 11:38 बजे: सेक्रेड गेम्स-2 का ट्रेलर ही इस फुटेज ही बंटी को आए एक फोन कॉल से खुलता है जहां दूसरी तरफ गायतोंडे है. इसके बाद पिछले सीजन का रीकैप दिखाकर अगले 12 दिनों की कहानी शुरू हो जाती है. पता चलता है कि गणेश गायतोंडे विदेश में सेट होकर वहां का भगवान बना बैठा है

रात 11:30 बजे: सेक्रेड गेम्स की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पिछला सीजन खत्म हुआ था. यानी जब जेल में गायतोंडे के तीसरे बाप के कहने पर उसे भयानक टॉर्चर किया गया था. अब किसी ने उसे जेल से निकाल दिया है और अब जेल से निकलने के बाद गायतोंडे अपने तीसरे बाप से मिलना चाहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App