बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी सेक्रेड गेम्स 2 वेब सीरीज की 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी. इस सीरीज का एक दमदार पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें सेक्रेड गेम्स 2 की स्टार कास्ट गैंगस्टर स्टाइल में नजर आ रही है. इस पोस्टर को नेटफ्लिक्स ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, शेयर किए गए पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी, कल्कि कोचलिन, सुरवीन चावला, जतिन सरना, ल्यूक कैनी का लुक 70 के दशक के गैंगस्टरों की झलक दिखा रहा है.

नेटफ्लिक्स ने इस पोस्टर के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, और कल्कि कोचलिन का एक वीडियो भी शेयर किया है. यह वीडियो गणेश गायतोंडे और गुरूजी की एक्टिंग की भी छाप छोड़ रहा है. सेक्रेड गेम्स को काफी पसंद किया गया था और उसके अगले भाग का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं.

सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जिसमें पंकज त्रिपाठी का डायलॉग बलिदान देना होगा फैन्स को काफी पंसद आया था. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और रणवीर शौरी की भी झलक नजर आई थी.

रणवीर शौरी की सेक्रेड गेम्स 2 में नई एंट्री है और उनके साथ ही कल्कि कोचलिन की भी. दोनों के किरदारों के बारे में बात करें तो काल्कि का किरदार बात्या का है और रणवीर शौरी के किरदार के बारे में अधिक जानकारी नहीं है. सेक्रेड गेम्स की तरह इस सेक्रेड गेम्स 2 में भी थ्रिलर देखने को मिलेगा एक बार फिर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रोल में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

सेक्रेड गेम्स 2 वेब सीरीज बॉलीवुड के दमदार निर्देशक अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बन रही है. इस सीरीज को लेकर फैन्स का इंतजार 15 अगस्त को खत्म हो जाएगा. सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज साल 2018 में जून में रिलीज हुई थी और इस सीरीज ने डिजीटल की दुनिया में आग लगा दी थी.

Netflix Sacred Games 2 Trailer: गालियों और गोलियों से भरा है नेटफ्लिक्स सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर, क्या बिना गाली नहीं हो सकता दर्शकों का एंटरटेनमेंट

Netflix Sacred Games 2 Trailer Social Media Celebrity Reaction: सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्स 2 के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर किया धमाल, फैंस से लेकर सेलेब तक ने की जमकर तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App