Sunday, June 26, 2022

मनोरंजन : अभिनेत्री ‘सबा कमर’ कहलाती हैं पाकिस्तान की ‘अक्षय कुमार’, जानें वजह

नई दिल्ली, बॉलीवुड के अभिनेता और खिलाड़ी अक्षय कुमार की फल्मों का चलन साल में होली और दिवाली देख कर नहीं आता है. हर महीने उनकी कोई न कोई ब्लॉकबस्टर फिल्म ज़रूर रिलीज़ होने वाली होती है. इन्हीं फिल्मों और प्रोजेक्ट्स की तेजी को एक और अभिनेत्री दिखती नज़र आ रही हैं. जी हाँ! यह और कोई नहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर हैं.

पूरे साल लग जाती है प्रोजेक्ट्स की लाइन

अगर आपने दिवंगत अभिनेता की फिल्म हिंदी मीडियम देखी होगी तो आप वाकिफ होंगे की सबा आज़ाद कितनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं. खैर एक टैग तो उनके पास है ही इसके अलावा एक और टैग उनके नाम हो गया है यह है पाकिस्तान की अक्षय कुमार. ऐसा उनके प्रोजेक्ट्स में आयी तेज़ी की वजह से. किरदार में ढलकर दिल में उतर जाने वाली अभिनेत्री सबा कमर आजकल धड़ल्ले से अपने एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स लेकर आ रही हैं. इतना ही नहीं इन प्रोजेक्ट्स में उनके अलग-अलग रूप भी देखने को मिलते हैं. इसमें कभी वह, लड़की बनकर लोगों की आंखों में आंसू ले आती हैं, तो कभी अपने दबंग अंदाज से लोगों को कांपने पर मजबूर कर देती हैं, लेकिन हर बार अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं.

पाकिस्तानी सिनेमा में सबसे बुलंदी पर रहने वालों सितारों की लिस्ट में पहला नाम ही सबा कमर का है. यह साल उनके करियर को लेकर काफी अहम् रहने जा रहा है. अक्षय कुमार की तरह ही सबा भी एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने वाली हैं. म्यूजिक एल्बम से लेकर, सीरियल और फिल्मों तक सबा कमर हर एक अवतार को इस साल अपने फैंस तक लेकर आने वाली हैं.

ये हैं प्रोजेक्ट्स

फिल्में
– ‘घबराना नहीं है’ जो जल्द ही ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. इसमें अभिनेत्री जुबैदा का किरदार निभाएंगी.
-‘कमली’. इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है जो एक ड्रामा फिल्म होगी.

टीवी शोज

अभिनेत्री ‘फ्रॉड’ और ‘तुम्हारे हुस्न के नाम’ में काम कर रही हैं. ‘तुम्हारे हुस्न के नाम’ सीरियल मार्च 2022 को आ चुका है.

वेब सीरीज

सबा कमर हर प्लेटफॉर्म पर छाने की तैयारी में हैं. जहां उनकी इस लिस्ट में वेब सीरीज भी शामिल हैं. अभिनेत्री जल्द ही दो सीरीज, ‘नैना की शराफत’ और दूसरा ‘मिसेस और मिस्टर शमीम’ में नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news