बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म हरियाणा की शूटर और रिवाल्वर दादी के नाम से फेमस चंद्रू तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर बनी फिल्म  है जिसमें तापसी और भूमि उनका रोल प्ले कर रही हैं. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है, जी हां 23 सितंबर को सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज होगा. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की है. 

सांड की आंख का एक टीजर भी भूमि पेडनेकर ने शेयर किया है जिसमें दोनों बहने निशाना लगाती नजर आ रही है. इस टीजर में फिल्म का बेहतरीन डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है. सांड की आंख इस साल दीवाली  पर रिलीज होने जा रही है. भूमि और तापसी की एक साथ ये पहली फिल्म हैं, दोनों ही एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ली है जो कि आपको फिल्म में देखने को मिलेगा. 

सांड की आंख का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं.आपको बता दें उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली 60 साल की दो महिलाओं प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर जो दादी के नाम से मशहूर हैं  उन्हें इस दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्पशूटर माना जाता है. दादीयों ने इस उम्र में शूटिंग शुरू कर इतिहास रच दिया. इन दो महिलाओं नेराष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई और कई पुरस्कार अपने नाम किए. आज ये शूटर और रिवाल्टर दादी ना सिर्फ हरियाणा बल्कि देशभर में पॉपुलर हो गई हैं. 

आमिर खान के शो सत्यमेव जयते में भी ये दादी आ चुकी हैं और फिल्म  के निर्देशक ने वहीं से विचार बना लिया था कि इन दादी पर वो फिल्म जरूर बनाएंगे. बताते चलें दीवाली पर सांड की आंख के साथ अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना भी रिलीज होने जा ही है. इन तीनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. 

Bhumi Pednekar Sexy Photo: भूमि पेडनेकर की कातिलाना अदाओं ने फैन्स को किया मदहोश, देखें लेटेस्ट फोटो

Bhansali make Film Mann Bairagi on Narendra Modi Life: नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर संजय लीला भंसाली बनाने जा रहे हैं फिल्म मन बैरागी, प्रभास करेंगे पोस्टर रिलीज

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर