बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं है. कुछ देर पहले ही मेकर्स ने घोषणा की है कि सांड की आंख का ट्रेलर 23 सितंबर को रिलीज होने वाला है. साथ ही फिल्म की रिलीज के बारे में बात करें तो इस दीवाली बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सांड की आंख फिल्म हरियाणा की दो शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर पर आधारित है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, तबसे सांड की आंख फिल्म को लेकर दर्शको में भारी उत्साह देखने को मिल रही है.

आपको बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म सांड की आंख को बॉक्स ऑफिस पर सोलो रिलीज नहीं मिला है, बल्कि इस फिल्म की टक्कर दीवाली के मौके पर दो बड़ी फिल्मों से होने जा रही है. इनमें से एक फिल्म है हाउसफुल 4 जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े,कृति सेनन और कृति खरबंदा जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाउसफुल फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में पहले से ही रिलीज हो चुकी है, तीनों बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकब्सटर साबित हुई है, ऐसे में हाउसफुल 4 से भी दर्शको और फिल्ममेकर्स को वही उम्मीद है.

इसके अलावा हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकार होने के चलते अपने आप में ही ये एक बड़ी फिल्म मानी जा रही है. तो वहीं दूसरी फिल्म जो दीवाली के मौके पर वॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है, वो है राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया है.

इस फिल्म में राजकुमार राव है इसलिए मेड इन चाइना को लेकर दर्शको में बेहद उत्साह भी है, क्योंकि राजकुमार राव ने अभी तक अपने करियर में एक के बाद एक हिट फिल्म दी है. अब जब तीन बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है, तो तीनों में बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. अब ये देखना मजेदार होगा कि आखिर कौन सी फिल्म इस रेस में आगे निकलती है. 

Urvashi Rautela Sexy Photo IIFA 2019: आइफा 2019 उर्वशी रौतेला की हॉट एंड सेक्सी फोटो ने लूटा फैंस का दिल

Dabangg 3 Teaser Release Date: सलमान खान की दबंग 3 का टीजर ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से पहले होगा रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App