बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख एक दम अलग तरह की मूवी नजर आ रही है. इतना ही नहीं बल्कि तापसीू पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनो ही सांड की आंख के सेड पर से आए दिन नई-नई तसिवीरें शेयर कर फैंस की उत्सुकता को ब़ा रही है. आज यानी की 11 मार्च को भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें लग रहा है कि कुछ पक रहा है, हालांकि इसमें ट्वीस्ट है.

बता दें हाल ही में शेयर की गई फोटो में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनो ही पूरी तरह से गांव की महिला के लुक में नजर आ रही हैंं, इस मूवी को बड़े परदे पर देखने के लिए और इंतजार कर पाना हर किसी के लिए बहुत ही मुश्किल हो रहा है. फिल्म के सेट से फोटो शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने कैप्शन में लिखा है के ख़ुस्बू आन लाग री है…… दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है….

बता दें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो उपले बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनों ने ही घागरा पहन रखा है. सांड की आंख फिल्म की शूटिंग को सिर्फ 9 दिनों में पूरी की गई है. सांड की आंख फिल्म की कहानी दुनिया की सबसे बुजुर्ग शॉर्पशूटर की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा प्रकाश झा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

पूनम पांडे के देखिए 10 सेक्सी वीडियो जिसमें हॉट ब्यूटी ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

आकाश अंबानी- श्लोका मेहता की शादी में अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट ने मुकेश अंबानी संग की जमकर डांस, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App