बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख के सेट से तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की नई फोटो सामने आई है. इस फोटो में तापसी और भूमि साईकिल पर बैठकर कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म सांड की आंख दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी के जीवन पर आधारित है.

फिल्म सांड की आंख के सेट से सामने आई इस फोटो को खुद तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हरियाणवी ट्रेडिशनल घाघरा और कुर्ता पहने दिख रही हैं. खास बात यह भी है कि घाघरा पहने दोनों साईकिर पर सवार होकर कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं.

इससे पहले भी फिल्म सांड की आंख के कई लुक जारी किए जा चुके हैं. हाल ही में सामने आई फोटो में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर झूला झूलती हुई नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं सांड की आंख के पहले लुक पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दीवार पर उपले पाथते हुए भी दिख चुकी हैं.

Saand Ki Aankh Movie Poster: सांड की आंख का नया पोस्टर रिलीज, झूला झूलती नजर आईं भूमि पेडनेकर – तापसी पन्नू

Anjum Rajabali on ShahRukh Khan: जीरो फ्लॉप का लगा था शाहरुख खान को बड़ा सदमा इसलिए छोड़ दी सारे जहां से अच्छा, अंजुम राजाबली का खुलासा!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App