बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ के सुपरस्टार और फिल्म बाहुबली एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है. वीडियो में काफी दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है. टीजर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बता रहे हैं कि वो फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस टीजर को कई बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं इस पहले फिल्म के कई सारे पोस्टर्स एक के बाद एक जारी किए जा चुके हैं. 

वहीं इससे पहले खुद प्रभास ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. हाल ही में साहो का एक और लेटेस्ट पोस्ट प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जो उनके तमाम फैन्स को काफी पसंद भी आया था. पोस्टर में प्रभास का लुक काफी डैशिंग नजर आ रहा था. इससे पहले फिल्म से श्रद्धा कपूर का भी एक पोस्ट रिलीज किया गया था. जिसमें श्रद्धा कपूर हाथ में गन लेकर खड़ी नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि इससे पहले फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ था, उस वीडियो में काफी दमदार एक्शन और देखने को मिला था, जो उनके फैन्स को फिल्म के लिए काफी उत्तेजित कर दिया था. ऐसा ही कुछ दूसरे टीजर के रिलीज होने के बाद भी देखने को मिल रहा है. वहीं जैसे-जैसे फिल्म से पोस्टर और टीजर निकल कर सामने आ रहे हैं. ऐसे-ऐसे ही फिल्म के लिए फैन्स की बेकरारी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर का भी सबको बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसके साथ ही बता दें कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. से फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है. इसके साथ ही ये पहली बार होगा जब प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बड़ी स्क्रीन एक साथ देखने को मिलेगी, जिसके लिए फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसके अलावा ये फिल्म हिंदी भाषा समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी. 

Archana Puran Singh On Anupam Kher: सालों बाद अर्चना पूरण सिंह ने खोला राज, फिल्म लड़ाई के दौरान अनुपम खेर को किस करने से क्यों कर दिया था मना ?

Katrina Kaif Latest Photo: कैटरीना कैफ के खूबसूरत लुक को देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, हॉट लुक में दिखा जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App