बॉलीवुड डेस्क मुंबई. फिल्म बाहुबली से फैन्स के दिलों पर राज करने वाले एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो का टीजर गुरुवार को रिलीज हो गया है. इस फिल्म के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रभास की फिल्म साहो के टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. दरअसल फिल्म साहो का टीजर कल सुबह 11:23 बजे जारी हुआ था और टीजर ने 26 मिनट में ही सबसे अधिक 1 लाख लाइक्स हासिल कर लिए. जिसके तहत प्रभास की फिल्म ने साउथ सुपरस्टार एक्टर पवन कल्याण की अग्न्याथवासी और जूनियर एनटीआर की अरविंदा समिता फिल्म को यूट्यूब पर सबसे अधिक लाइक्स प्राप्त करने के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इन फिल्मों को 30 मिनट में 1 लाख लाइक्स मिले थे. इसके अलावा साउथ एक्टर महेश बाबू की भारत अने नेनु और महर्षि को यह उपलब्धि 30 और 40 मिनटों के अंदर मिले थे. प्रभास की फिल्म यूट्यूब पर 82 मिनट में 220 k लाइक्स हासिल करने वाली पहली फिल्म बन गई है. इसके अलावा 15 अगस्त को रिलीज होने वाली साहो बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बटला हाउस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.

गौरतलब है कि फिल्म साहो में प्रभास के साथ बी टाउन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी एक्शन अवतार में नजर आएंगी. तो वहीं एक्टर नील नितिन मुकेश फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आ सकता है. दूसरी ओर अभिनेता जैकी श्रॉफ, महेश मांजेकर भी फिल्म साहो में मौजूद है. दमदार एक्शन से भरपूर फिल्म साहो इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में फिल्माया गया है. तो वहीं इस फिल्म को बजट 300 करोड़ है.

फिल्म साहो का डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर सुजीत कर रहे हैं. जिन्होंने इससे पहले सुपरहिट साउथ फिल्म रन राजा रन बनायी थी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म साहो में प्रभास एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म साहो के 1 मिनट 39 सेकेंड वाला यह टीजर इतना धांसू है, जिस पर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. फिल्म बाहुबली 2 के बाद यह पहला मौका, जब प्रभास किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Shraddha Kapoor Saho Teaser Look Action Stunt: प्रभास की फिल्म साहो के टीजर में श्रद्धा कपूर का जबरदस्त एक्शन और स्टंट देख चौंक जाएंगे आप

Saaho Teaser Action Review: प्रभास के दमदार एक्शन संग श्रद्धा कपूर के जबरदस्त स्टंट से भरपूर है साहो का धमाकेदार टीजर रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर