बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुजीत की प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर एक्शन फिल्म साहो अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वर्ल्ड वाइड के फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. प्रभास की फिल्म साहो तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में 30 अगस्त को वर्ल्ड वाइड दस्तक देगी, बाहुबली 2 की रिलीज के दो साल बाद प्रभास की फिल्म साहो रिलीज होने जा रही है. फिल्म के अब तक जितने भी पोस्टर रिलीज हुए हैं, लोगो ने उसे खूब पसंद किया है.

फिल्म का टीजर और ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे लोगो में फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रही है. साहो के ट्रेलर को देखने के बाद लोगो में फिल्म को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा बेचैनी देखने को मिल रही है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो के अभी तक जितने गाने रिलीज हुए हैं, उसे भी खूब पसंद किया गया है. आंध्रा बॉक्स ऑफिस के अनुसार फिल्म की सारी भाषाओं में 290 करोड़ वैल्यू है.

सेटेलाइट्स राइट्स के अनुसार, डिजिटल स्ट्रीमिंग, म्यूजिक, इंटरनेशनल वर्जन और अदर अभेन्यू के जरिए, एक वेबसाइट के अनुसार फिल्म 500 करोड़ छू लेगी, 2.0 और बाहुबली के बाद. ये सारी चीजें साहो को प्री रिलीज बिजनेस में भारतीय सिनेमा के इतिहास में तीसरी हाईएस्ट फिल्म साबित कर देगी. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि 290 करोड़ के शेयर को रिकवर करने के लिए फिल्म को 600 करोड़ पार करना होगा.

वैसे साहो की स्टोरी के बारे में अभी तक किसी को ज्यादा पता नहीं है, इसलिए ये देखना बहुत ही मजेदार होगा कि फिल्म कहां तक उम्मीद पर खड़ी उतरती है. साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा निल नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30अगस्त को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी और हॉट अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

Katrina Kaif In Manish Malhotra Party: OMG मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सेक्सी लुक में पहुंचीं कैटरीना कैफ की इस ड्रेस की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App