बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास राजू की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के बाद अब उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म साहो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म की कोई ना कोई आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसी बीच एक फिल्म से एक और फोटो लीक हुई है. फोटो में बाहुबली प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं. फोटो को देख कर फिल्म में दोनो के बीच जबर्रदस्त केमिस्ट्री का अंदाजा लगाया जा सकता हैं. ये फोटो दोनों कलाकारों के फैंस को काफी पसंद आ रही है, जसिके बाद फैंस का फिल्म के लिए इंतजार कई ज्यादा बढ़ गया है.

ये फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. फोटो में प्रभास और श्रद्धा कपूर एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. दोनों के चहरे पर बड़ी प्यारी सी मुस्कुराहट नजर आ रही हैं. दोनों ही फोटो में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये फोटो प्रभास और श्रद्धा कपूर के किसी फैन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं, जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. फोटो को देखकर ये अंदाजा लगा जा सकता है कि ये सीन फिल्म के बीच में से है.

इससे पहले प्रभास ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि बाहुबली के बाद ये एक एक्शन थ्रिलर होगी. मुझे लगता है कि लोग मुझे एक्शन फिल्मों में देखना पसंद करते हैं, इसलिए बाहुबली के बाद उन्हें ये फिल्म काफी पसंद आ सकती है. इसके अलावा ये फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ ती जाएगी. साथ ही इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म भारत में 15 अगस्त को रिलीज होगी.

साथ ही बता दें कि साहो एक बड़ी बजट के साथ भारत में बनी दूसरी सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही है और हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की रिलीज का इंतजार फैंस के लिए काफी कठिन होता जा रहा है. इसके अलावा इस फिल्म को वामसी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है. 

Prabhas Instagram Debut: इंस्टाग्राम पर बाहुबली प्रभास ने डेब्यू करते ही तोड़ा ये रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

Prabhas on Film Kabir Singh: कबीर सिंह का ट्रेलर देख साहो स्टार प्रभास ने शाहिद कपूर को फोन कर कही थी ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App