बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म साहो की शूटिंग खत्म हो गई है. फिल्म के हीरो प्रभास के फैन क्लब से सोशल मीडिया पर फिल्म के रैपअप पार्टी की फोटो वीडियो शेयर की गई है. एक वीडियो में प्रभास फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं. वहीं इन फोटो वीडियो में श्रद्धा कपूर कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है.

आपको बता दें साहो फिल्म की शूटिंग लंबे समय से चल रही थी. फाइनली अब जाकर फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो चार भाषाओं में रिलीज होगी. तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी. पहली बार फिल्मी पर्दे पर प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म को लेकर दर्शक खासे उत्साहित हैं. फिल्म में प्रभास का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. हाल ही में साहो का टीजर और एक गाने भी रिलीज हुआ था जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. 

साहो से प्रभास अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. इस मोटे बजट की फिल्म में मेकर्स ने पैसे को पानी की तरह बहाया है. सुनने में आ रहा है कि ये फिल्म 300 से 400 करोड़ के बजट में बन रही है. इस फिल्म के एक्शन सीन्स हॉलीवुड से प्रभावित हैं. 

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के साथ साहो का मुकाबला देखने को मिलेगा. अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस इस दिन रिलीज हो रही है तो ऐसे में फिल्म के लिए कड़ी चुनौती होगी. 

Shraddha Kapoor Rohan Shrestha Wedding Date: बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग श्रद्धा कपूर इस दिन करेंगी शादी, चल रहींं जोरों से तैयारियां!

John Abraham Satyameva Jayate 2 Release Date: जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 अगले साल 14 अगस्त 2020 को होगी रिलीज, अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से होगी टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App