मुंबई. Rupali Ganguly and Gaurav Khanna Romantic Dance-रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना, जो अनुपमा पर दिखाई दे रहे हैं, अक्सर अपने फैंसके साथ नई तस्वीरों और वीडियो के साथ शेयर करते हैं। यह जोड़ी, जिन्हें उनके फैंस प्यार से मान (अनुपमा + अनुज) कहते हैं। सोमवार अनुपमा और अनुज नए रील पोस्ट किया। दोनों ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें शाहरुख खान और काजोल का गाना गेरुआ पर डांस करते देखा जा सकता है।

रूपाली और गौरव ने गेरूआ पर डांस

अनुपमा शो हर हफ्ते ही टॉप पर रहता है इस हफ्ते भी टॉप पर ही रहा । शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. आज, दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक नई रील साझा की, जहां उन्हें गेरुआ गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। कैप्शन पढ़ें “#MaAn दिन की रस्म आप लोगों के लिRupali Ganguly and Gaurav Khanna Romantic Danceए, आशा है कि आप लोग इसका आनंद लेंगे #anupamaa #gauravkhanna #anujkapadia #rupaliganguly (sic),,” ।

अनेरी वजानी, जसवीर कौर का गौरव और रूपाली की रील पर रिएक्शन

अनुपमा पर मालविका की भूमिका निभाने वाली अनेरी वजानी ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा और लिखा, “कुट्टेस्ट मंडे मोटिवेशन (एसआईसी)।” जसवीर कौर ने टिप्पणी की, “वाऊ

एक प्रशंसक ने लिखा, “तो यह है #मान दिवस का तोहफा ”
अनुपमा अपने फैंस को रिझाती रहती हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खान अभिनीत पारिवारिक ड्रामा, वर्तमान में अनुपमा और अनुज के खिलते प्यार के साथ मालविका (अनेरी वजानी) की कहानी पर केंद्रित है। इस सप्ताह शो ने शीर्ष स्थान हासिल करते हुए 4.1 मिलियन दर्शकों की संख्या प्राप्त की।

Dhanush Annouce Sepration His Wife Aishwarya :18 साल बाद टूटा रजनीकांत की बेटी और उनके दामाद का रिश्ता ।

Monalisa Wedding Anniversary : सालगिरह के मौके पर भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने बरपाया कहर, कातिल अदाओं पर घायल हुए फैंस

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर