Rubina Dilaik Quarantine Time: टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 जीता और बाद में शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या के रूप में वापसी की। हालांकि, उसे हाल ही में छोड़ दिया गया था क्योंकि वह कोरोना पॅाजिटिव पाई गईं थी । रुबीना अब ठीक हो गई हैं और उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। वह अब अपने क्वारंटाइन फेज का पूरा मजा ले रही हैं। अन्य बाहरी गतिविधियों के बीच, रुबीना ने हाल ही में शक्ति की शूटिंग फिर से शुरू की, जो दूसरे लॉकडाउन के कारण बीच में ही ठप हो गई थी, लेकिन आखिरकार अभिनेत्री को अपने काम से वापस पटरी पर ला दिया।

शूटिंग के दौरान सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, रुबीना दिलाइक भी काम को फिर से शुरू करने के लिए बहुत खुश हैं और इन कठिन समय में भी वह काम करना बहुत पसंद करती हैं। काम, और क्वारंटाइन होने के कारण मुझे इसकी और भी याद आ गई! हालांकि अब मैं आखिरकार लंबे अंतराल के बाद काम के लिए बाहर निकल रही हूं, और जबकि यह सभी नए एसओपी, प्रोटोकॉल और कोविड से निपटने के बाद अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बहुत अलग है रुबीना कहती हैं, मैं वापस आकर बहुत खुश हूं। मुझे सेट पर वापस आने, अपने सीन के लिए तैयार होने और अपने करेक्टर में वापस आने का वास्तव में आनंद मिल रहा है।

“मैं इन समयों के माध्यम से काम करने के लिए धन्य महसूस करती हूं। भगवान ने मुझे काम करने का अवसर दिया है और अभी भी मेरे जुनून को जीवित रखा है जिसने मुझे कोशिश और परीक्षण के समय के बावजूद खुद को फिर से बनाने में मदद की है। मैं आभारी हूं कि मैं कर सकती हूं मुझे जो अच्छा लगता है वह करो, जो मुझे सकारात्मक बनाए रखता है और इस चरण को मेरे हाथ में अद्भुत काम के कारण निपटने के लिए बहुत आसान बना देता है”,। रुबीना दिलाइक अपने शो शक्ति की शूटिंग से कई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं और किनर सौम्या का किरदार निभा रही हैं।

Anushka Sharma Tea controversy : अनुष्का शर्मा को चाय सर्व करने के विवाद पर एमएसके प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Sushant singh Refuses clicked with Sara Ali khan : फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी का बड़ा खुलासा, कहा- एक इंवेट में सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान के साथ फोटो क्लिक करवाने से कर दिया था मना, बाद में हुई थी तीखी बहस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर